×

Bollywood News: करीना ने अपनी बैस्टी मलाइका को किया सपोर्ट, इस वेब सीरीज की करी तारीफ

Bollywood Kareena Kapoor: बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा के वेब डेब्यू से पहले, अभिनेता करीना कपूर ने उनका सपोर्ट किया। मलाइका का पहला ओटीटी शो मूविंग इन विद मलाइका का प्रीमियर 5 दिसंबर को होगा।

Anushka Rati
Published on: 3 Dec 2022 3:44 PM GMT
Bollywood News: करीना ने अपनी बैस्टी मलाइका को किया सपोर्ट, इस वेब सीरीज की करी तारीफ
X

Bollywood Girl's Gang (image: social media)

Bollywood Kareena Kapoor: मलाइका अरोड़ा अपने अपकमिंग शो मूविंग इन विद मलाइका के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कहा जा रहा है कि वह नए रियलिटी शो में अनफ़िल्टर्ड कन्वर्सेशन के माध्यम से फैंस को अपने लाइफ से जुड़ी कुछ बाते बताएंगी और यह रियलिटी शो डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। शो के प्रीमियर से पहले, मलाइका की सबसे अच्छी दोस्त, एक्ट्रेस करीना कपूर खान उन लोगों में शामिल हो गईं, जो रियलिटी शो में मलाइका की तारीफ कर रहे हैं।

करीना ने अपनी bff मलाइका को किया सपोर्ट:

मलाइका के फेमस गर्ल गैंग का हिस्सा रहीं करीना कपूर ने कहा, 'हम सभी मलाइका को एक बहुत ही पहरेदार व्यक्ति के रूप में जानते हैं। यह तथ्य कि वह एक रियलिटी शो कर रही हैं, बेहद दिलचस्प है। मलाइका जैसी ख़ूबसूरत महिला को खुले तौर पर देखना आश्चर्यजनक होगा। एक दोस्त के रूप में, मुझे लगता है कि वह रॉक सॉलिड, सुपर हॉट और मूल सुपर मॉडल है।

"मल्ला, अपने गार्ड को नीचे जाने दो और इसके लिए जाओ। पूरी तरह से हिम्मत से भरे रहें, क्योंकि हिम्मत नहीं तो शान नहीं।' मलाइका की गर्ल गैंग में करीना और उनकी बहन करिश्मा कपूर और मलाइका की छोटी बहन अमृता अरोड़ा शामिल हैं। अक्सर महिलाओं को पार्टी करते और साथ में टाइम स्पेंड करते देखा जाता है।

मूविंग इन विथ मलाइका उन हस्तियों को लाने का वादा करती है जो मलाइका के जीवन में एक करीबी स्थान रखते हैं। उसके दोस्तों के इसका हिस्सा बनने की उम्मीद है। हालांकि अभी तक इस बात की कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं हुई है कि सभी कौन दिखाई देंगे। शो में मलाइका के बेटे अरहान खान भी नजर आएंगे।

मूविंग इन विद मलाइका को बनिजय एशिया ने प्रोड्यूस किया है। इसकी स्ट्रीमिंग 5 दिसंबर से शुरू होगी। शो के बारे में बात करते हुए, मलाइका ने पहले एक बयान में कहा था, "सबसे लंबे समय तक, दुनिया ने मुझे सोशल मीडिया के चश्मे से देखा है। लेकिन इस बार मैं इसे थोड़ा और बढ़ाने के लिए एक्साइटेड हूं। इस शो के साथ, मैं अपने और अपने फैंस के बीच के रुकावट को तोड़ना चाहती हूं और मूविंग इन विद मलाइका के माध्यम से उन्हें अपनी दुनिया में इनवाइट करना चाहती हूं। यह एक मजेदार सफर होगी क्योंकि मैं अपने कुछ परिवार और दोस्तों के साथ अपने डेली लाइफ की खोज करने के लिए सभी को अपने साथ ले जाऊंगी। मैं इस नए एंटरप्राइज को शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं और इस पर डिज्नी + हॉटस्टार के साथ सहयोग करने में खुश हूं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story