×

विक्की-कैटरीना के वेडिंग वेन्यू पर गाना ' बोले चूड़ियां ' पर कमर लचकाते दिखे करन जौहर-फराह खान, यहाँ देखें हर अपडेट

नो फोन, नो कैमरा पॉलिसी के बावजूद फिल्ममेकर करण जौहर और फराह खान ने विक्की - कैटरीना के वेडिंग वेन्यू से एक स्पेशल डांस परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Priya Singh
Published on: 8 Dec 2021 7:32 AM GMT
विक्की-कैटरीना के वेडिंग वेन्यू पर गाना  बोले चूड़ियां  पर कमर लचकाते दिखे करन जौहर-फराह खान, यहाँ देखें हर अपडेट
X

फोटो क्रेडिट : सोशल मीडिया

करण जौहर और फराह खान बॉलीवुड कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बेहद करीब हैं। दोनों को हमेशा कपल की खुशियों में शामिल होते देखा गया है। विक्की और कैटरीना ने फराह और करण को स्पेशली अपनी शादी में आमंत्रित किया है। फराह खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर वेडिंग वेन्यू से एक ताजा वीडियो शेयर किया है। वीडियो में फराह को करण जौहर के साथ गाना 'बोले चूड़ियां' पर डांस करते देखे जा सकता है। शेयर किए गए वीडियों में फराह करण के साथ रोमांस कर रही हैं। वहीं वीडियो के बैग्राउंड की बात करें, तो ये सिक्स सेंस रिसॉर्ट का कमरा लग रहा है। जी हां, फराह खान के वीडियो में जो आलीशान कमरा दिखाई दे रहा है, वो संभवत: सिक्स सेंस रिसॉर्ट का है। करण जौहर के गेट खोलने पर कमरे की एक झलक मिल रही है, जो कि बिल्कुल सिक्स सेंस होटल के कमरे जैसा ही है।

कभी खुशी कभी गम के 20 साल होने पर शेयर किया वीडियो

हालांकि उन्होंने यह वीडियो विक्की - कैटरीना के संगीत सेरेमनी से नहीं शेयर किया है। उन्होंने यह वीडियो फिल्म 'कभी खुशी कभी गम ' के 20 साल पूरे होने पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "एपिक फिल्म केथ्रीजी के 20 साल पूरे होने पर एपिक रील...करण जौहर जानकर अच्छा लगा कि हम पहले की तरह ही हैं... और ऐसे ही रहेंगे।" वीडियो के शुरुआत में फराह अकेले ही फूलों को फेकते हुए डांस करती हैं। जबकि थोड़ी देर बाद करण एंट्री करते हैं और वो फराह के साथ डांस करने लगते हैं। ये रोमांटिक डांस कम और कॉमेडी ज्यादा लगता है। वीडियो में दोनों फिल्मेकर की दोस्ती देखने को मिलती है।

संगीत सेरेमनी में लड़के और लड़की वालों के बीच डांस फेस - ऑफ हुआ

करण जौहर ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की एक वीडियो को शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने फिल्म के 20 साल पूरे होने पर सभी स्टार कास्ट को बधाई दी है। बता दें कि स्टार युगल के संगीत समारोह को फराह खान और करण जौहर कोरियोग्राफ कर रहे हैं। करण अभिनेता विक्की कौशल की ओर से यानी लड़के वालों की ओर से डांस कोरियोग्राफ करेंगे। जबकि निर्देशक फराह खान और जोया अख्तर कैटरीना कैफ की टीम में है। फराह कैटरीना के बहुत करीब हैं इसलिए वो जाहिर तौर पर लड़की वालों की ओर से डांस कोरियोग्राफ करेंगी। कपल का संगीत सेरेमनी हो चुका है। यह एक फेस - ऑफ डांस सेरेमनी था। जिसमें लड़के वालों और लड़की वालों के बीच प्रतियोगिता हुआ था।

करण जौहर ने कैटरीना को विक्की के नाम से चिढ़ाया

हाल ही में करण जौहर को फिल्म सूर्यवंशी के रिलीज के समय अभिनेत्री कैटरीना कैफ को विक्की कौशल के नाम से चिढ़ाते हुए देखा गया था। टेलीविजन पर कई बार अभिनेत्री को विक्की कौशल का नाम सुन बल्श करते देखा गया है। कहा जा रहा है कि कैटरीना कैफ ने ही विक्की कौशल को पहले प्रपोज किया था। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो की मानें,तो कैटरीना कैफ ने ही पहले अभिनेता के प्रति अपने भावनाओं को व्यक्त किया था। अभिनेता विक्की कौशल से जब इस बारे में बात की गई, तो वो ये सुनकर हैरान रह गए थें। वो ये सुनते ही बेहोश हो गएं कि अभिनेत्री ने उनके प्रति अपने भावनाओं को व्यक्त किया है।


Priya Singh

Priya Singh

Next Story