×

Katrina Kaif Video: 'कैटरीना जी' कहने पर नहीं रुकी कैट, तो मीडिया पर्सन्स ने "भाभी" कहकर पुकारा

Katrina Kaif Video Viral: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कैटरीना को मीडिया रिपोर्ट्स उन्हें पोज देने के लिए रोक रहें हैं।

Anushka Rati
Published on: 14 Dec 2022 1:13 PM GMT
Katrina Kaif Video: कैटरीना जी कहने पर नहीं रुकी कैट, तो मीडिया पर्सन्स ने भाभी कहकर पुकारा
X

Katrina Kaif Viral Video (image: social media)

Katrina Kaif Viral Video: बॉलीवुड सितारों को अपने कैमरे मे कैद करने के लिए फोटोग्राफर कई बार कड़ी मेहनत करतें नजर आतें हैं। चाहे कोई भी इवेंट हो और जहां बॉलीवुड के बड़े सितारों को शिरकत करनी हो तो फिर क्या ही कहने। वहीं सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस कटरीना एक इवेंट में शामिल होने के लिए आती हुई दिखाई दे रहीं हैं लेकिन इवेंट वैन्यू पर मौजूद फोटोग्राफर उन्हें रोककर पोज देने के लिए आवाजें देते हैं लेकिन कैटरीना आगे बढ़तीं रहतीं हैं।

मीडिया फोटोग्राफरों को इस वीडियो में एक्ट्रेस कटरीना कैफ को पोज देने के लिए बुलाते हुए फोटोग्राफरों को कैटरीना, कैटरीनाजी, कैटरीना मैम कहते हुए सुना जा रहा है। जहां कुछ फोटोग्राफर कैटरीना कैफ को कैटरीना जी कहकर पोज देने को कह रहें है। वहीं एक फोटोग्राफर उन्हें "भाभी" कहकर बुलाता है, जिसपर कैटरीना मुड़ कर स्माइल करतीं हैं लेकिन कैटरीना रुकतीं नहीं हैं पर इवेंट में जाने से पहले वो पोज देती हुईं नजर आतीं हैं। साथ ही कैटरीना कैफ की इस क्यूट स्माइल की वजह से लोग उनके इस वायरल वीडियो को काफी पसंद कर रहें हैं।

इस बीच अगर हम कैटरीना कैफ की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, कैटरीना कैफ की लास्ट रिलीज फिल्म 'फोन भूत' रही जिसे जनता कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई। इसके अलावा कटरीना की आने वाली फिल्मों में सलमान खान के साथ टाइगर 3 और विजय सेतुपती के साथ मैरी क्रिसमस है और यह दोनों ही फिल्में साल 2003 में रिलीज की जाएगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story