×

Katrina Kaif ने अपने देवर को जन्मदिन की दी बधाई, अपनी शादी की एक तस्वीर पोस्ट कर किया विश

Katrina Kaif: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने आज अपने देवर और अभिनेता सनी कौशल को उनके जन्मदिन पर अपनी शादी के ऑक्शन की एक अनसीन तस्वीर के साथ शुभकामनाएं दीं।

Anushka Rati
Published on: 28 Sep 2022 6:44 AM GMT
Katrina Kaif ने अपने देवर को जन्मदिन की दी बधाई, अपनी शादी की एक तस्वीर पोस्ट कर किया विश
X
Bollywood Cute Couple (image: social media)

Katrina Kaif: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने आज अपने देवर और अभिनेता सनी कौशल को उनके जन्मदिन पर अपनी शादी के ऑक्शन की एक अनसीन तस्वीर के साथ शुभकामनाएं दीं। बता दें की कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें सनी ने मजाक किया और उनका आशीर्वाद लिया। वहीं उनके पास खड़े विक्की कौशल ने अपना एक हाथ सनी की पीठ पर रखा और दूसरे से कटरीना को पकड़ रखा था। वहीं उस कैंडिड फोटो में ये सभी हंसते हुए नजर आ रहें हैं।

बता दें कि उस फोटो में कैटरीना ने ऑरेंज कलर की एथनिक आउटफिट के साथ ही एक गुलाबी दुपट्टा लपेटा हुआ था। वहीं विक्की पीले और सफेद रंग की एथेनिक वियर में नजर आए, जबकि सनी कौशल ने काले रंग की आउटफिट पहनी हुई थी। वहीं शादी की रस्मों के दौरान बंधी गई कैटरीना और विक्की दोनों के गले में सफेद रंग की माला भी नजर आ रही थी।

बता दें कि यह तस्वीर राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा के अंदर क्लिक की गई थी, जहां कैटरीना और विक्की शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं तस्वीर के बैकग्राउंड में कई मेहमान नजर आ रहे थे। साथ ही तस्वीर को शेयर करते हुए, कैटरीना ने केक और स्माइली इमोजी के साथ लिखा, "जीते रहो, खुश रहो।" पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए, एक्ट्रेस मिनी माथुर ने कमेंट किया, "हाहाहाह लवव्वव्वे।" अभिनेता अंगिरा धर ने लिखा, "हाहाहाह यह!"


इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर विक्की ने भी अपने भाई सनी को विश किया और एक तस्वीर शेयर की. फोटो में दोनों व्हाइट आउटफिट में एक-दूसरे के बगल में बैठे नजर आए। जिसमे विक्की का हाथ सनी के कंधे पर था। वहीं विक्की ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "सर्वा गुण संपन्न कौशल को जन्मदिन की बधाई! लव यू @sunsunnykhez।" सर्व गुण सम्पन्न का अर्थ है एक ऐसा व्यक्ति जिसमें सभी अच्छे गुण हों। यह तस्वीर विक्की और कैटरीना की शादी के रस्मों के दौरान क्लिक की गई थी।

इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने पिछले साल दिसंबर 2021 में राजस्थान में एक इंडोर मैरिज ऑकैशन में शादी के बंधन में बंध गए। हालाँकि इस कपल ने कभी भी पब्लिकली रूप से रिश्ते में रहना एक्सेप्ट नहीं किया। वहीं इस कपल ने शादी के बंधन में बंधने से पहले लगभग दो साल तक एक दूसरे को डेट किया।

इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म "फोन भूत" में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी जो बहुत जल्द 4 नवंबर को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। इसके अलावा, वह विजय सेतुपति के साथ फिल्म "मेरी क्रिसमस" का भी हिस्सा हैं। साथ ही कैटरीना सलमान खान के साथ टाइगर 3 में भी दिखाई देंगी, जो 23 अप्रैल, 2023 को रिलीज़ होने वाली है।

इसके अलावा विक्की कौशल की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, विक्की फिल्म "गोविंदा नाम मेरा" में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे। साथ ही निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। वहीं इन दोनों फिल्मों के अलावा, उनके पास तृप्ति डिमरी और मेघना गुलज़ार की बायोपिक फिल्म "सैम बहादुर" के साथ आनंद तिवारी की अनटाइटल्ड फिल्म भी है, जिसमें विक्की की को-आर्टिस्ट्स सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख हैं। बता दें यह सैम बहादुर फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story