×

Katrina Kaif: क्या सच में कैटरीना कैफ ने पहनी इतनी बोल्ड ड्रेस? वायरल फोटो देख हिल गया इंटरनेट, आखिरकार क्या है सच?

Katrina Kaif Viral bold Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म "टाइगर 3" को लेकर सुर्खियों में हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Nov 2023 11:50 AM GMT (Updated on: 7 Nov 2023 12:01 PM GMT)
Katrina Kaif
X

Katrina Kaif (Photo- Social Media)

Katrina Kaif Viral bold Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म "टाइगर 3" को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच अभिनेत्री की एक ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देख फैंस शॉक्ड हो गए हैं। दरअसल उस फोटो में कैटरीना कैफ का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। अभिनेत्री का इतना बोल्ड अंदाज देख फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा है कि ये वायरल हो रही तस्वीर कैटरीना कैफ की है, तो आइए आपको बताते हैं कि कैटरीना कैफ की वायरल हो रही बोल्ड तस्वीर का सच क्या है।

वायरल हुई कैटरीना कैफ की बोल्ड तस्वीर

कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा हैं, जो अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं। वह खासतौर पर अपने लुक्स के चलते चर्चा का विषय बनीं रहती हैं। अब सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की एक तस्वीर की जमकर चर्चा हो रही है। इस फोटो में कैटरीना कैफ का बोल्ड लुक देखते बन रहा है। कैटरीना की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर हल्ला मचा दिया है।

डीपफेक का शिकार हुईं कैटरीना कैफ

बता दें कि कैटरीना कैफ की जो बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वो रियल नहीं है। जी हां!! किसी ने कैटरीना की इस तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की है, जिसकी वजह से अभिनेत्री डीपफेक का शिकार बन चुकीं हैं। कैटरीना कैफ की ये फोटो "टाइगर 3" के एक एक्शन सीन से वायरल हुई है, वैसे तो रियल फोटो में वह तौलिया लपेट एक्शन करते दिख रहीं हैं, लेकिन फेक फोटो में वह बिकिनी पहने दिख रहीं हैं। कैटरीना की इन तस्वीरों पर नेटीजेंस जमकर रिएक्ट कर रहें हैं, हालांकि अब तो उन्हें भी पता चल ही गया है कि कैटरीना की इस वायरल हो रही तस्वीर का सच क्या है।

शुरू हो चुकी है "टाइगर 3" की एडवांस बुकिंग

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म "टाइगर 3" की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरू हो चुकी है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली हैं, क्योंकि बहुत ही धड़ल्ले से एडवांस बुकिंग हो रही है। दिलचस्प बात तो यह भी है कि फिल्म में ऋतिक रोशन और शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार का स्पेशल अपीयरेंस होगा।

दिवाली पर रिलीज हो रही फिल्म

अपकमिंग फिल्म "टाइगर 3" दिवाली के दिन बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है । इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। इससे जाहिर है कि पहली बार बड़े पर्दे पर सलमान खान और इमरान हाशमी एक दूसरे के आमने-सामने होंगे। इनके अलावा कुमुद मिश्रा, रिद्धि डोगरा, विशाल जेठवा और रेवती जैसे शानदार कलाकार भी सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे। मनीष शर्मा की ये फिल्म 12 नवंबर के दिन सिनेमाघरों में तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story