×

Bollywood News: कियारा आडवाणी और विक्की कौशल ने अपने नए गाने "बिजली" के टीजर से इंटरनेट पर लगाई आग

Bollywood Bijli Song: कियारा आडवाणी और विक्की कौशल अपनी अपकमिंग गाने बिजली में अपने शानदार डांस मूव्स से फैंस का दिल जीत लिया है।

Anushka Rati
Published on: 23 Nov 2022 12:56 PM GMT
Bollywood News: कियारा आडवाणी और विक्की कौशल ने अपने नए गाने बिजली के टीजर से इंटरनेट पर लगाई आग
X
Bijli Song Teaser Out (image: social media)

Bijli Song Teaser Out: आपको बता दें कि विक्की कौशल और कियारा आडवाणी की नई फिल्म गोविंदा नाम मेरा का पहला गाना "बिजली" आने वाले शुक्रवार यानी के 25 नवंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। साथ ही गाने के रिलीज से पहले, फिल्म की टीम ने इस गाने "बिजली" के एक प्रोमो वीडियो के साथ फैंस को चिढ़ाया। जहां गाने में, विक्की ने कियारा को कोल्हापुर की बिजली के रूप में प्रेजेंट किया है।

वहीं यह गाना कियारा और विक्की की फिल्म का एक स्पेशल डांस नंबर है जिसे मीका सिंह, नेहा कक्कड़ और सचिन-जिगर ने गाया है। यह कियारा आडवाणी की गुलाबी ट्रेडिशनल महाराष्ट्रीयन लुक दिया गया और साथ ही काष्ठा साड़ी के साथ जोड़ी गई फ़िरोज़ा हरी चोली में कियारा की कमर को दिखाते हुए एक झलक प्रेजेंट करती है तो दूसरी ओर, विक्की रंगीन डांसर गोविंदा के रूप में दिखाई देते हैं और साथ ही विक्की एक एनर्जेटिक परफॉर्मेंस देते नजर आ रहें हैं।

बता दें कि बिजली सॉन्ग सचिन-जिगर द्वारा रचित और वायु द्वारा लिखी है। कहा ये भी जा रहा है कि इस गाने में रणबीर कपूर भी कैमियो में नजर आएंगे। गाने के टीजर को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "बिजली गिरने के लिए तैयार हो जाइए! सीज़न का नया धमाकेदार ट्यून, #बिजली - गाना इस शुक्रवार सुबह 11 बजे!

इसके साथ ही गाने के एक्सट्रीम पर रिएक्शन देते हुए, एक फैन ने लिखा, "किआरा शेरशाह करने के बाद पॉपुलर हो गई! वह एक ऐसा अद्भुत रत्न है! कियारा का सब कुछ बेहतरीन है! विक्की, कियारा इस गाने में सिर्फ धमाल मचाएंगे। "लास्ट में एक ग्रुप सॉन्ग में विक्की," एक और जोड़ा। किसी ने यह भी कहा, "इस गाने में रणबीर कपूर का कैमियो देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।"

इसके अलावा फिल्म "गोविंदा नाम मेरा" का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है, जिन्होंने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और धड़क जैसी फिल्में बनाई हैं। फिल्म में विक्की एक कोरियोग्राफर गोविंदा की भूमिका निभाते हैं, जिस पर अपनी पत्नी गौरी (भूमि पेडनेकर) की हत्या का आरोप है लेकिन कोई डेड बॉडी नहीं है। कियारा ने उनकी गर्लफ्रेंड और उनके एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर की भूमिका निभाई है।

साथ ही इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा सपोर्ट किया गया है और 16 दिसंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर इस फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story