×

कियारा किसे कर रहीं डेट, पहली बार खुलकर बोलीं एक्ट्रेस, इशारों में बताया नाम

काफी कम वक़्त में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई हैं। फिल्मों में उन्होंने बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम किया है। हाल ही में कियारा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है।

Monika
Published on: 18 March 2021 5:20 AM GMT
कियारा किसे कर रहीं डेट, पहली बार खुलकर बोलीं एक्ट्रेस, इशारों में बताया नाम
X
कियारा किसे कर रही डेट, पहली बार खुलकर बोली एक्ट्रेस, इशारों में बताया नाम

मुंबई: काफी कम वक़्त में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुईं हैं। फिल्मों में उन्होंने बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम किया है। फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर के साथ वही लक्ष्मी और गुड न्यूज में अक्षय कुमार के साथ काम किया।

किसे डेट कर रही कियारा ?

कियारा के फैन्स यह जानना चाहते है कि क्या वो किसी को डेट कर रहीं हैं, जिसपर एक्ट्रेस हमेशा खामोश रहीं। इस मामले पर उन्होंने कभी खुलकर बात नहीं की। लेकिन वह अक्सर बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखी गईं हैं। जिसके चलते उनका नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जोड़ा जा रहा है। लेकिन दोनों से जब भी इस बारे में पूछा जाता रहा है दोनों का एक ही जवाब होता है कि वो अच्छे दोस्त हैं। जिसके बाद अब कियारा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है।

कियारा आडवाणी - सिद्धार्थ मल्होत्रा

इंटरव्यू में किया खुलासा

कियारा आडवाणी ने बिना सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम लिए बताया कि वह एक्टर को डेट कर रही हैं। दरअसल, कियारा आडवाणी ने हाल ही में फिल्मफेयर के मैगजीन कवर पर आई थीं और इंटरव्यू के दौरान उन्होंने डेटिंग का खुलासा किया। उनसे पूछा गया था कि आखिरी बार उन्होंने किसे डेट किया। इस पर कियारा ने जवाब दिया, 'आखिरी बार मैं जब डेट पर गई थी... उसके साथ में कुछ वक्त के लिए इस साल गई थी और इस साल के लिए सिर्फ दो महीने तो अब आप अपना गणित कर लें।

ये भी पढ़ें : सारा अली खान ने बढ़ाई दिलों की धड़कन, खूबसूरत लहंगा पहन बोली ये दो शब्द

बॉयफ्रेंड को नहीं माफ़ करेंगी एक्ट्रेस

वही कियारा से जब पूछा गया कि उन्हें पता लगे कि उनका बॉयफ्रेंड उन्हें चीट कर रहा है तो वह क्या करेंगी। उस पर कियारा ने कहा- वह उन्हें ब्लॉक कर देंगी और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखेंगी। कभी माफ नहीं करुंगी और उसके पास वापस भी नहीं जाएंगी।

आपको बता दें, कि अक्सर कियारा आडवाणी को सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर के बाहर सपोर्ट किया गया है। इसी साल जनवरी में कियारा सिद्धार्थ के मम्मी-पापा से भी मिली थीं।

कियारा आडवाणी

कियारा की अपकमिंग फ़िल्में

बता दें, कियारा अपनी आने वाली फिल्म शेरशाह में एक्टर सिद्धार्थ के साथ नज़र आने वाली हैं। साथ ही वो फिल्म जुग जुग जीयो की भी शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में कियारा के साथ वरुण धवन होंगे इन दोनों के साथ फिल्म में अनिल कपूर और नीतू कपूर भी साथ दिखने वाले हैं।

ये भी पढ़ें : अक्षय कुमार पहुंचे अयोध्या, फिल्म रामसेतु की शूटिंग से पहले रामलला के दर्शन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story