×

Kiara Advani ने शेयर किया अपना लेटेस्ट फोटोशूट, वेस्टर्न ऑउटफिट में दिए किलर लुक्स!

Kiara Advani Photoshoot: कियारा अडवाणी का एक लेटेस्ट फोटोशूट इस समय इंटरनेट पर आग लगा रहा है।आप भी कियारा का ये किलर लुक देखिये जिसमे उनको देखकर उनके फैंस काफी हैरान नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 22 Nov 2022 2:15 PM GMT
Kiara Advani Hot Photoshoot
X

Kiara Advani Hot Photoshoot (Image Credit-Social Media)

Kiara Advani Hot Photoshoot: बॉलीवुड में काफी कम वक़्त में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कियारा अडवाणी अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहतीं हैं। वहीँ उनका एक लेटेस्ट फोटोशूट इस समय इंटरनेट पर आग लगा रहा है। ट्रेडिशनल लुक से हटकर कियारा का ये फोटोशूट वेस्टर्न ऑउटफिट में सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसके चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। आप भी कियारा का ये किलर लुक देखिये जिसमे उनको देखकर उनके फैंस काफी हैरान नज़र आ रहे हैं।

कियारा आडवाणी अपनी रील लाइफ और रियल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहतीं हैं। अब ऐसा ही कियारा का एक फोटोशूट सभी को दीवाना बना रहा है जो कोई उनको इस अटायर में देख रहा है उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है।

Kiara Advani Hot Photoshoot (Image Credit-Social Media)

फोटो में कियारा ने ब्लैक जैगिंग और ब्लू टॉप पहना हुआ है। साथ ही कर्ली बालों में कियारा गज़ब ढाह रहीं हैं।

Kiara Advani Hot Photoshoot (Image Credit-Social Media)

कियारा ने अपना ये फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। जिसमे उनकी खूबसूरत अदाओं पर उनके फैंस फ़िदा हुए जा रहे हैं बस कुछ ही देर में उनके इस पोस्ट को लाखों लोगों ने लाइक किया और उन्हें ढेरों कमैंट्स मिल रहे हैं।

Kiara Advani Hot Photoshoot (Image Credit-Social Media)

एक्ट्रेस ने जहाँ इस ऑउटफिट को कमाल अंदाज़ में कैरी किया वहीँ अपने ग्लैमरस लुक से सभी को अपना दीवाना बनाने का कोई मौका भी नहीं छोड़ा। कियारा ने ब्लैक कलर की स्किनी पैंट और ब्लू डेनिम टॉप में कहर बरसा दिया।

Kiara Advani Hot Photoshoot (Image Credit-Social Media)

वहीँ कियारा ने बेड पर बैठकर भी पोज़ दिए साथ ही उन्होंने एक छोटा सा मैचिंग पर्स भी कैर्री किया हुआ था। कियारा की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस के रिएक्शंस देखने लायक हैं कोई उन्हें हुस्न की मल्लिका बोल रहा है तो कोई उन्हें फायर और हार्ट इमोजीस सेंड कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story