×

Kriti Sanon को मिला UAE का गोल्डन वीजा, क्या अब भारत छोड़ दुबई शिफ्ट हो जाएंगी एक्ट्रेस

Kriti Sanon Golden Visa: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन को UAE की सरकार की तरफ से गोल्डन वीजा दिया गया है, जिसे लेकर एक्ट्रेस काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 26 Jan 2024 7:19 AM GMT
Kriti Sanon को मिला UAE का गोल्डन वीजा, क्या अब भारत छोड़ दुबई शिफ्ट हो जाएंगी एक्ट्रेस
X

Kriti Sanon Golden Visa: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जीया' को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में कृति सेनन पहली बार शाहिद कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इन सब के बीच कृति सेनन को UAE की सरकार की तरफ से गोल्डन वीजा दिया गया है, जिसे लेकर एक्ट्रेस काफी ज्यादा खुश हैं।

कृति सेनन को मिला UAE का गोल्डन वीजा

दरअसल, कृति सेनन को ECH डिजिटल के सीईओ इकबाल मार्कोनी से यूएई का गोल्डन वीजा दिया गया है। इस पाने के बाद एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा है। उन्होंने यूएई सरकार का शुक्रिया भी अदा किया है। उन्होंने कहा कि उनके लिए इस वीजा को पाना सम्मान की बात है। कृति ने कहा कि उनके दिल में दुबई के लिए एक खास जगह है और वो यहां की खूबसूरत संस्कृति का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।


इन सितारों को भी मिला है UAE का गोल्डन वीजा

बता दें कि कृति सेनन पहली एक्ट्रेस नहीं हैं, जिन्हें ये अवॉर्ड दिया गया है। इससे पहले, शाहरुख खान, संजय दत्त, सानिया मिर्जा, बोनी कपूर, वरुण धवन, मौनी रॉय, उर्वशी रौतेला, सुनील शेट्टी, नेहा कक्कड़, रणवीर सिंह, कमल हासन, मोहनलाल, दलकीर सलमान, फराह खान, सोनू सूद और अमाला पॉल को भी ये वीजा दिया गया है और अब कृति सेनन भी इस लिस्ट में शामिल हो गई हैं।


क्या है गोल्डन वीजा के फायदे?

जैसा कि हमने अभी आपको बताया कि बॉलीवुड के कई स्टार्स को यूएई की तरफ से गोल्डन वीजा दिया गया है, तो अब आपके मन में ये सवाल भी जरूर होगा कि आखिर इस वीजा के क्या फायदे होते हैं? बता दें कि यूएई की तरफ से गोल्डन वीजा की शुरुआत साल 2019 में की गई थी। इसके कई सारे फायदे होते हैं, जिसके पास ये गोल्डन वीजा होता है वो वहां लंबे समय तक वहां रह सकता है या फिर वह UAE में बसना चाहे तो वहां बसने की इजाजत भी मिल जाती है। इसकी शुरुआत यूएई द्वारा अपनी अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए किया गया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story