×

Kriti Sanon ने अपनी फैमली के साथ दिया पोज, पेरिस में माना रहीं हैं छुट्टियां, देखें तस्वीरें

Kriti Senon Latest Photos: कृति सेनन और नुपुर सेनन ने पेरिस में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम एन्जॉय किया।

Anushka Rati
Published on: 14 Sep 2022 3:40 AM GMT
Kriti Sanon ने अपनी फैमली के साथ दिया पोज, पेरिस में माना रहीं हैं छुट्टियां, देखें तस्वीरें
X

The Sanon Family (image:social media)

Kriti Sanon Photos 2022: आपको बता दें कि, बहन कृति सेनन और नूपुर सेनन एक दूसरे के साथ एक बहुत ही प्यारा और खूबसूरत रिश्ता शेयर करते हैं। वाली अपने फैंस और फॉलोअर्स को एंटरटेन करने के लिए दोनों अक्सर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे की खास एयर कभी कभी फनी वाले वीडियो और तस्वीरें शेयर करती हैं। नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आने वाले, दोनों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक इंपोर्टेंट नाम बनाया है। से वहीं कृति सेनन ने महेश बाबू की एक्शन थ्रिलर फिल्म "1N" से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत की और उनका हिंदी डेब्यू फिल्म "हीरोपंती 2" में टाइगर श्रॉफ के साथ किया था। वहीं नूपुर सेनन के बारे में बात करें तो, वह कुछ म्यूजिक वीडियो का हिस्सा रही हैं और कुछ बहुत ही खास फिल्मों में अपनी प्रेजेंस दर्ज कराएँगी।


बता दें कि, नूपुर सेनन और कृति सेनन इन दिनों पेरिस में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। जहां दोनों बहनों के साथ उनके माता-पिता भी गए हैं और फैंस उनकी टूर डायरी को इंस्टाग्राम पर देखकर बहुत आनंद ले रहे हैं। वहीं नूपुर ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, जिसमें वह कृति के साथ पोज देती नजर आ रही थीं, जिन्होंने फोटो खींची। साथ ही उनकी इस फोटो में यह भी देखा जा सकता है कि माता-पिता एक साथ कितने खुश थे। वहीं नूपुर ने कहानी को कैप्शन दिया, "पेरिस विद माय बेबीज"। कृति सेनन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कहानी को फिर से शेयर किया। बता दें कि तस्वीर ने केवल यह सुझाव दिया कि उनमें से हर एक इंसान


कितना आनंद ले रहा था। वहीं फैंस उनकी पेरिस टूर से अधिक तस्वीरें और वीडियो पकड़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

इसके अलावा अगर हम काम की बात करें तो कृति सेनन के करीब आधा दर्जन प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। जहां उन्होंने हाल ही में रोहित धवन द्वारा निर्देशित "शहजादा" के लिए कार्तिक आर्यन के साथ शूटिंग की। वहीं उनके पास टाइगर श्रॉफ के साथ "गणपथ" और वरुण धवन के साथ "भेड़िया" भी हैं। साथ ही इसके पोटेंशियल फ्यूचर के कंट्रीब्यूट के बारे में चर्चा करने के लिए वह हाल ही में "स्कैम 1992" के निदेशक हंसल मेहता से मिलीं। "आदिपुरुष:" ओम राउत द्वारा निर्देशित और प्रभास और सैफ अली खान के सह-कलाकार लॉट में सबसे बड़ा फिल्म है। यह एक माइथोलॉजिक ईपिक फिल्म है। जो "रामायण" पर आधारित है और जनवरी के दूसरे सप्ताह में रिलीज होगी। निर्माताओं ने अपने भव्य प्रचार अभियान को अक्टूबर के तीसरे से शुरू करने की योजना बनाई है, शायद एक झलक के साथ। जहां तक नूपुर सेनन की बात है, अभिनय की खेप लेने के अलावा, वह कुछ फीचर फिल्मों का हिस्सा हैं, जिनके अगले एक साल में रिलीज होने की उम्मीद है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story