×

Bollywood Actress Luxury Handbags: इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के हैंडबैग की कीमत जानकर उड़ जाएगा आपका होश

Bollywood Actress Luxury Handbags: फिल्म जगत में कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जो करोड़ों के हैंडबैग इस्तेमाल करती हैं। इस लिस्ट में सबसे पहले आती हैं बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन।

Shweta
Written By Shweta
Published on: 16 Oct 2021 12:34 PM GMT
Concept photo
X

कॉन्सेप्ट फोटो (फोटोः सोशल मीडिया)

Bollywood Actress Luxury Handbags: बॉलीवुड अभिनेत्रियां अक्सर सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ न कुछ करती रहती हैं। कभी कोई अपने बोल्ड लुक के कारण सुर्खियां बटोरती है तो कभी कोई अपने पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें बताएंगे जिसे जानकर आप दंग हो सकते हैं।

बता दें कि फिल्म जगत में कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं ,जो करोड़ों के हैंडबैग इस्तेमाल करती हैं। इस लिस्ट में सबसे पहले आती हैं बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन।अक्सर ऐश्वर्या राय बच्चन मुंबई एयरपोर्ट पर अपने हैंडबैग के साथ स्पॉट की जाती हैं। लेकिन क्या अपने सोचा हैं कि ऐश्वर्या राय का हैंडबैग (aishwarya rai bachchan ke handbag ki kimat) कितने का होगा। बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन Christian Louboutin के ब्रैंडेड बैग के साथ दिखी थी। उस हैंडबैग की शुरुआती कीमत 1 लाख रुपए से अधिक है।

अनुष्का शर्मा का हैंडबैग (anushka sharma handbags price)


बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं अनुष्का मंहगी चीजों का भी शौक रखती हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा ब्लैक कलर का फेंडी हैंडबैग के साथ नजर आ थी। इस हैंडबैग की शुरुआती कीमत 1 लाख 44 हजार यानी करीब डेढ़ लाख रुपए है।

सोनम कपूर का हैंडबैग की कीमत (sonam kapoor handbags price)


एक्ट्रेस सोनम कपूर शादी के बाद और भी ज्यादा हॉट हो गई हैं। सोनम बचपन से ही लग्जरी लाइफ जीने की शौक़ीन हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने अपने इंस्टा पर ब्राउन कलर का लेदर हैंडबैग (sonam kapoor handbags price) के साथ फोटो शेयर किया था। उस हैंडबैग की शुरुआती कीमत 1.08 लाख रुपए हैं।

कैटरीना कैफ हैंडबैग (katrina kaif handbags price)


कैटरीन कैफ अपनी ड्रेस कलेक्शन के लिए जानी जाती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कैटरीना के हैंडबैग की कीमत (katrina kaif handbags price) कितनी होगी। बता दें कि कैटरीना कैफ की हैंडबैग की शुरुआती कीमत 2 लाख रुपए से होती हैं।

आलिया भट्ट (alia bhatt handbags price)


महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट बचपन से ही ब्रैंडेड हैंडबैग की शौकिन हैं। हाल ही में आलिया एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थी। उस दौरान आलिया ने डिजाइनर बैग के साथ काफी फब रही थी। आलिया के इस ब्रैंडेड हैंडबैग Balenciaga Tote का है। जिसकी कीमत 92,736 हजार रुपये का (alia bhatt handbags price) है।

Shweta

Shweta

Next Story