×

Malaika Arora: शो के दौरान मलाइका को याद आए अरबाज खान, बताई एक्सीडेंट वाली बात

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 'मूविंग इन विद मलाइका' शो से अपने नाम का धूम मचा रही हैं। एक्ट्रेस मलाइका ने अपने लिंकअप से इस शो की शुरुआत करते हुए मलाइका ने अरबाज खान के साथ अपनी लव स्टोरी और शादी की कुछ बाते शेयर किया।

Anushka Rati
Published on: 6 Dec 2022 6:07 AM GMT
Malaika Arora: शो के दौरान मलाइका को याद आए अरबाज खान, बताई एक्सीडेंट वाली बात
X

Moving in with Malaika Show (image: social media)

Malika Arora Ex Husband: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का मोस्ट अवेटेड शो 'मूविंग इन विद मलाइका' रिलीज हो चुका है। इसी के साथ मलाइका के फैंस का इंतजार भी खत्म हुआ है। अपने शो की शुरुआत मलाइका अरोड़ा ने अपना इंट्रो देते हुए किया। जहां उन्होंने अपना इंट्रो देते हुए कहा, 'मलाइका नाम का मतलब एंजल होता है लेकिन मैं एंजल नहीं हूं। मैं डिजायर वुमन हूं, लोग शायद सही कहते हैं।' अपने लुक्स के साथ साथ लिंक अप्स को लेकर भी लाइमलाइट में रहने वाली मलाइका ने इस शो के मंच पर अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान से जुड़ी कई बातें और यादें शेयर कीं और साथ ही इमोशनल भी हो गईं।

मलाइका ने बयां किया अपना दर्द

बिकिनी लुक से शो को स्टार्ट करने वाली एक्ट्रेस मलाइका ने अपनी पर्सनल लाइफ पर भी खुलकर बात की है। साथ ही मलाइका ने अपने कार एक्सीडेंट का वो किस्सा भी शेयर किया जब उन्हें ऐसा लगा था कि वो नहीं बचेंगी। लेकिन होश में आने के बाद मलाइका ने ये फैसला किया कि वो अपनी जिंदगी को अब और भी खुलकर जीना शुरू करेंगी।

'मैंने हर एक्सीडेंट से कुछ सीखा है'

एक्ट्रेस मलाइका ने आगे कहा, 'मेरी लाइफ में मेरे कई एक्सीडेंट्स हुए हैं, पिछला वाला एक्सीडेंट कार में था। मेरे हर एक्सीडेंट ने मुझे कुछ न कुछ सिखाया है', और बस यही नहीं मलाइका ने अपनी तलाक पर भी बात करते हुए फिल्म डायरेक्टर फराह खान से कहा कि 'तलाक के फैसले में मुझे मेरे बेटे अरहान से पूरा सपोर्ट मिला।' इसके बाद मलाइका ने बताया कि उन्होंने अपनी लाइफ में हमेशा सही फैसले लिए हैं। इतना बोलते ही एक्ट्रेस मलाइका रो पड़ीं, तो इस इमोशनल मोमेंट और शांत माहौल को खुश करने के लिए फराह ने कहा 'तुम तो रोते हुए भी खूबसूरत लगती हो।'

लगा था अब बेटे से नहीं मिल पाउंगी'

मलाइका ने अपने एक्सीडेंट पर बात करते हुए आगे कहा कि उस वक्त मुझे ऐसा लगा कि मैं अब अपने बेटे को कभी नहीं देख पाउंगी, मैं गई। लेकिन कुछ घंटों बाद मुझे होश आया, लेकिन होश आने के कुछ देर के लिए दिखना भी बंद हो गया था। मुझे अस्पताल ले जाया गया, मेरी सर्जरी हुई, मेरी आंख खुलने के बाद जिस पहले इंसान को मैंने देखा जो मेरे सामने था वो था अरबाज, उन्हें देखकर कुछ देर के लिए मुझे लगा मैं अपने पास्ट में वापस चली गई हूं। उस वक्त अरबाज ने जिस तरह मेरा साथ दिया और मेरे साथ थे, वो चीज मेरे दिल तक पहुंची।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story