×

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकार के प्यार में दीवाने थे दाऊद इब्राहिम

Dawood Ibrahim: अंडरवर्ल्ड डॉन और भारत के मोस्ट वॉन्टेड दुश्मन दाऊद इब्राहिम का बॉलीवुड से भी पुराना नाता रहा है। जी हां..दाऊद कई दफा बॉलीवुड एक्ट्रेसेज पर भी अपना दिल हार चुके हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 Dec 2023 10:37 AM GMT
बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकार के प्यार में दीवाने थे दाऊद इब्राहिम
X

Dawood Ibrahim: दाऊद इब्राहिम इस समय हॉस्पिटल में भर्ती है और जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। हालांकि, वो किस अस्पताल में भर्ती है ये किसी को नहीं पता है। अंडरवर्ल्ड डॉन और भारत का मोस्ट वॉन्टेड दुश्मन दाऊद इब्राहिम का नाम कई बार धमकियों और षड्यंत्रों में आ चुका है, लेकिन क्या आप जानते हैं दाऊद का नाम कई बार बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस के साथ भी जुड़ चुका है। जी हां...हाऊद कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर अपना दिल हार बैठे हैं। इनमें से एक एक्ट्रेस थीं मंदाकिनी। मंदाकिनी और दाऊद की आशिकी के चर्चे खूब हुआ करते थे, लेकिन दाऊद संग रिश्ते की वजह से मंदाकिनी को काफी कुछ झेलना पड़ा था और उनका करियर भी बर्बाद हो गया था। आइए आज आपको मंदाकिनी और दाऊद की लव स्टोरी के बारे में विस्तार से बताते हैं।

मंदाकिनी पर अपना दिल हार बैठे थे दाऊद

मंदाकिनी ने राज कपूर की फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' से खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। यह​ फिल्म साल 1985 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने मंदाकिनी को रातों-रात स्टार बना दिया था। इस फिल्म के बाद से मंदाकिनी के लाखों फैन हो गए थे। मंदाकिनी की फेम विदेश तक पहुंची थी और यही वह वक़्त था जब दाऊद इब्राहिम की नजर भी उन पर पड़ी थी। दाऊद इब्राहिम का दिल मंदाकिनी पर आ गया था और उसने मं​दाकिनी से कॉन्टेक्ट किया था। कहा जाता है कि मंदाकिनी और दाऊद इब्राहिम की कई बार मुलाकात हुई थी। इस बात की पुष्टि तब हुई जब शारजहां में हुए एक क्रिकेट मैच के चलते मंदाकिनी, दाऊद इब्राहिम के पास बैठी दिखाई दी थीं।


खूब वायरल हुई थी मंदाकिनी-दाऊद की तस्वीरें

मंदाकिनी और दाऊद इब्राहिम की यह तस्वीरें उस समय जमकर वायरल हुई थी। इस फोटो के सामने आने के बाद से दाऊद इब्राहिम और मंदाकिनी के प्यार के चर्चे सभी जगह होने लगे थे, लेकिन अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ मंदाकिनी का फोटो उनके लिए मुसीबत बन गया। खबरें थीं कि मंदाकिनी को फिल्मों में लेने के लिए दाऊद ने फिल्म निर्माताओं को धमकाना शुरू कर दिया था, लेकिन जब स्टेडियम से मंदाकिनी और दाऊद की तस्वीरें सामने आई तो फिल्ममेकर्स ने मंदाकिनी को प्रोजेक्ट्स से निकालना शुरू कर दिया और फिर जिस तेजी से मं​दाकिनी ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई थी, उसी तेजी से उनका करियर पूरी तरह से बर्बाद हो गया। जब बात ज्यादा बढ़ने लगी थी, तो मंदाकिनी ने दाऊद इब्राहिम से मिलने की पुष्टि की थी, लेकिन उन्होंने लव अफेयर को सिरे से नकार दिया था।


अस्पताल में भर्ती है दाऊद इब्राहिम

बता दें कि इस वक्त डॉन दाऊद इब्राहिम अपनी आखिरी सांस गिन रहा है। बताया जा रहा है कि उसे जहर दिया गया है और वह कराची के अस्पताल में भर्ती है। दाऊद को जहर दिए जानें की खबरों के बीच पाकिस्तान में इंटरनेट डाउन हो गया है। वहीं, यह बात भी सामने नहीं आई है कि दाऊद किस अस्पताल में भर्ती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story