×

Mouni Roy Photos: OMG! इस अवतार में नज़र आईं मौनी रॉय, फैंस के उड़ गए होश!

Mouni Roy Photos: मौनी ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं जिसमे वो ज़बरदस्त नज़र आ रहीं हैं। आप भी देखिये मौनी कि कुछ ज़बरदस्त तस्वीरें।

Shweta Srivastava
Published on: 5 Dec 2022 7:01 AM GMT
Mouni Roy Photos
X

Mouni Roy Photos (Image Credit-Social Media)

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे सेक्सी और सबसे हॉट एक्ट्रेसस में से एक हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी कमाल की है। वो न सिर्फ टेलीविज़न बल्कि अब बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरती नज़र आ रहीं हैं। वहीँ मौनी ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं जिसमे वो ज़बरदस्त नज़र आ रहीं हैं। आप भी देखिये मौनी कि कुछ ज़बरदस्त तस्वीरें जिन्हे देखकर आप भी उनके दीवाने हो जायेंगे।

मौनी रॉय की फोटोज

इस वीकेंड मौनी ने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की जो उनके फैंस के लिए एक परफेक्ट वीकेंड ट्रीट साबित हुई। मौनी रॉय अपनी परफॉरमेंस, डांस , लुक्स , एक्टिंग स्किल्स और फैशन से इंडस्ट्री में सभी की पसंद बनतीं जा रहीं हैं।वो हमेशा अपने फैंस को अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से जोड़े रखती हैं। मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर उनके दो मिलियन से भी ज़्यादा फॉलोवर्स हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी सबसे ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं।

Mouni Roy Photos (Image Credit-Social Media)

मौनी रॉय ने फैंस के लिए वीकेंड पर अपनी बेहद खास तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में वो तरह-तरह के आउटफिट पहने नजर आ रही हैं।

Mouni Roy Photos (Image Credit-Social Media)

उनकी लेटेस्ट पिक्स कहती हैं कि वो हर फैशन और स्टाइल को शानदार तरीके से कैरी कर सकती हैं। इतना ही नहीं वो हर ड्रेस में कमाल लग रहीं हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए अपनी इन फोटोज की सीरीज को कैप्शन दिया , "हमेशा मेरी लेन में, अपने काम से काम रखना।"

Mouni Roy Photos (Image Credit-Social Media)

उनके पोस्ट पर जहाँ उनके फैंस कमेंट करते नज़र ए वहीँ कई सेलेब्स ने भी इसपर कमेंट किया है। उनमें से कई ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की है। एक्ट्रेस निया शर्मा ने कमेंट किया, "मैं इतनी सुंदर हूं मैं क्या करूं @imouniroy।"वहीँ एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने लिखा, "सुंदर लड़की।" वहीं, कोरियोग्राफर विजय गांगुली ने कमेंट बॉक्स में दो रेड हार्ट इमोजी को ड्रॉप किया।

Mouni Roy Photos (Image Credit-Social Media)

उन्होंने टेलीविजन शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। उनके प्रसिद्ध शो 'नागिन' में काम करने के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गए है।

Mouni Roy Photos (Image Credit-Social Media)

उन्होंने डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 7' में भी भाग लिया था। इसके अलावा मौनी ने फिल्म 'हीरो हिटलर इन लव' से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की और अक्षय कुमार के साथ के साथ फिल्म 'गोल्ड' में भी अभिनय किया। वो हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में भी नजर आई थीं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story