×

Mumtaz : बड़े पर्दे पर एकबार फिर दिखाई देंगी मुमताज़? जाने फिल्मों में वापसी को लेकर क्या कहा एक्ट्रेस ने

अभिनेत्री मुमताज ने फिल्मों में वापसी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 14 Feb 2022 6:18 AM GMT (Updated on: 14 Feb 2022 6:31 AM GMT)
Mumtaz : बड़े पर्दे पर एकबार फिर दिखाई देंगी मुमताज़? जाने फिल्मों में वापसी को लेकर क्या कहा एक्ट्रेस ने
X

फोटो  साभार : इंस्टाग्राम

Mumtaz : हिंदी की दिग्गज अभिनेत्री मुमताज (Mumtaz) लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। उन्होंने 60 और 70 के दशक में अपनी एक्टिंग से लाखों दिल जीते थे। मुमताज इस समय भारत से दूर अपने परिवार के साथ विदेश में हैं। यहां तक ​​कि उनके फैंस भी यह जानकर चौंक जाएंगे कि उन्होंने फिल्मों में आने को लेकर एक रोचक बयान दी है। मुमताज ने कहा है कि वो फिल्मी दुनिया में वापसी कर सकती हैं। लेकिन इसके लिए उन्होंने एक बहुत बड़ी शर्त रखी है।

पोते और अपनी बेटी के साथ समय बिताती हैं

रविवार को मुमताज की बेटी तान्या माधवानी (Mumtaz Daughter Tanya Madhvani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक लाइव सेशन होस्ट किया। इस बार दिग्गज एक्ट्रेस ने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। मुमताज ने अपनी डेली लाइफ के साथ - साथ और भी कई चीजों के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि कैसे वह अपने पोते और अपनी बेटी के साथ समय बिताती हैं। इस बीच मुमताज ने फिल्म में अपनी वापसी को लेकर फैन्स को एक बड़ा बयान दिया है।

उनकी बेटी ने इस वीडियो को शेयर किया

दिग्गज अभिनेत्री ने कहा, "मुझे वापसी के बारे में नहीं पता। अगर मुझे ऐसा किरदार मिलता है जो मेरे दिल को छू जाए, किरदार बहुत अच्छा हो और लोगों द्वारा सराहा जाए, तो शायद मैं करूंगी। लेकिन पहले मुझे अपने पति की अनुमति लेनी होगी। अगर वो मुझे इजाज़त देंगे तो आप मुझे देख पाओगे।" इसके अलावा मुमताज ने फैन्स से खूब सारी बातें कीं। उनकी बेटी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक खास कैप्शन भी लिखा। तान्या माधवानी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'मुमताज के साथ! यह एक प्लैंड लाइव होने की योजना नहीं थ! वो आप सभी से प्यार करती है और आपका प्यार पढ़कर बहुत खुश हुई।' सोशल मीडिया पर मुमताज का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वेटरन एक्ट्रेस के फैन्स ने इस वीडियो को खूब पसंद किया है।

मुमताज 60 और 70 के दशक की टॉप एक्ट्रेस थीं

हम आपको बता दें कि मुमताज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा में कई दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम करके अपना नाम बनाया। मुमताज 60 और 70 के दशक की टॉप एक्ट्रेस में से एक थीं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। उन्होंने 1958 की फिल्म सोनी की चिड़िया (Sone Ki Chidiya) में एक बाल कलाकार के रूप में काम किया था। मुमताज ने 1974 में बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी की। शादी के बाद उनकी दो बेटियां हुईं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story