×

Nora Fatehi Video: किलर डांसर नोरा ने FIFA World Cup 2022 में अपने कमाल की परफॉर्मेंस के बाद किया पोस्ट

Nora Fatehi Video: बॉलीवुड स्टार नोरा फतेही, जिन्होंने हाल ही में फीफा विश्व कप 2022 में एक इलेक्ट्रिकल परफॉर्मेंस दिया था। नोरा ने अपनी शानदार प्रदर्शन के बाद अपनी टीम के लिए एक एप्रीसिएशन पोस्ट छोड़ दी है।

Anushka Rati
Published on: 5 Dec 2022 3:44 AM GMT
Nora Fatehi Video: किलर डांसर नोरा ने FIFA World Cup 2022 में अपने कमाल की परफॉर्मेंस के बाद किया पोस्ट
X

FIFA World Cup 2022 (image: social media)

Nora Fatehi Video Viral: नोरा फतेहीन केवल बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं, बल्कि अब वैश्विक मंच पर अपनी पहचान बना चुकी हैं। हाल ही में, उन्होंने फीफा विश्व कप 2022 के एक फैन के तौर पर सेलिब्रेट करने के लिए अपना एक मैग्नेटिक परफॉर्मेंस दिया जिसने इंटरनेट पर तूफान मचा रखा है। इस सेलिब्रेशन के तुरंत बाद, नोरा ने सेलिब्रेशन में अपने परफॉर्मेंस के बाद अपनी टीम के लिए एक अप्रिशिएशन पोस्ट छोड़ दी है। एक्ट्रेस नोरा फतेही ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 में अपने लाइट द स्काई एंथम पर डांस किया है और गाने के बोल में हिंदी में कुछ छंद भी हैं।

नोरा की इलेक्ट्रिकल डांस वीडियो देखिए

रविवार को, नोरा ने अपनी टीम के लिए एक सराहना पोस्ट की, जिसने फीफा विश्व कप 2022 के एक फैन फेस्टिवल में ऐसा पावर-पैक परफॉर्मेंस देने में उनकी मदद की है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने पर्दे के पीछे की तैयारियों की झलक दिखाई और कैप्शन दिया, " मेरी टीम अच्छी है, हमें रियलिटी में मास्कॉट की जरूरत नहीं है।"

लगभग 5 दिन पहले, नोरा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्हें फीफा विश्व कप 2022 में लाइट द स्काई एंथम की धुन पर नाचते और गाते हुए देखा जा सकता है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, "वह क्षण जब आप विश्व कप में अपनी आवाज सुनते हैं स्टेडियम @fifaworldcup (आँसुओं को रोके चेहरा और लाल दिल वाली आँखों के इमोजी के साथ मुस्कुराता हुआ चेहरा), यह बहुत ही वास्तविक था! इसके मील के पत्थर इस तरह के हैं जो सफर को इसके लायक बनाते हैं। मैंने हमेशा इस तरह के मोमेंट्स की कल्पना की, मैं सिर्फ एक भूख के साथ एक सपने देखने वाली हूं उन सपनों को जिंदा करो!

नोरा फतेही का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड की दुनिया में नोरा ने फिल्म थैंक गॉड में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ माणिके गाने में कैमियो किया था। उन्होंने मंच शेयर किया और आयुष्मान खुराना के साथ जेहदा नशा रीमिक्स सॉन्ग की धुन पर डांस किया।

इसके बाद नोरा की फिल्म '100 परसेंट' है जिसमें वह जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और शहनाज गिल के साथ नजर आएंगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story