×

बॉलीवुड की उमराव जान ने सीखा आलिया का ये डायलॉग, वीडियो वायरल

बॉलीवुड की एवरग्रीन और बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा का नाम बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस में आता है। वो जहां भी जाती हैं माहौल काफी खुशनुमा हो जाता है।

Roshni Khan
Published on: 1 July 2023 8:08 AM GMT
बॉलीवुड की उमराव जान ने सीखा आलिया का ये डायलॉग, वीडियो वायरल
X

मुंबई: बॉलीवुड की एवरग्रीन और बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा का नाम बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस में आता है। वो जहां भी जाती हैं माहौल काफी खुशनुमा हो जाता है। वो जहां भी जाती हैं वहां सिर्फ उन्हीं का जलवा दिखाई देता है। आज भी रेखा के लाखों दीवाने हैं। आज-कल रेखा का एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म का था डायलॉग

वीडियो में बॉलीवुड डिवा रेखा रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की सुपरहिट फिल्म 'गली बॉय' का एक डायलॉग बोलती हुई नजर आ रही हैं। ये वीडियो आइफा अवार्ड का है, जहां स्टेज पर आलिया, आयुष्मान के साथ-साथ रेखा भी दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में आलिया अपनी फिल्म 'गली बॉय' का डायलॉग बोलती हैं, जिसके बाद रेखा उसी डायलॉग को अपने चुलबुले अंदाज में बोलकर दिखाती हैं। ये देखिए आलिया और रेखा का ये प्यारा सा वीडियो।

ये भी देखें:सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया, देखें तस्वीरें

आपको बता दें कि, ये वीडियो 'IIFA Award 2019' का है, जहां रेखा, आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड देने स्टेज पर आती हैं तभी अलिया माइक पर 'गली ब्वॉय' का ये डायलॉग बोलती हैं और रेखा इस डायलॉक को अपने अंदाज में रिपीट करती हैं। इस वीडियो को आप देख सकते हैं कि, रेखा के डायलॉग बोलते ही पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठता है। वीडियो में बॉलीवुड के दबंग खान भी तालियां बजाते नजर आ रहे हैं।

ये भी देखें:बैंक ने दिया झटका: अब सिर्फ 1000रु ही निकलेंगे 6 महीनें में, मचा हड़कंप

वर्कफ्रंट की बात करे तो आलिया के पास फिलहाल तो फिल्मी प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं, जिसमें पापा महेश भट्ट की 'सड़क 2', अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र', साथ ही करण जौहर की मल्टिस्टारर फिल्म 'तख्त' और संजय लीला भंसाली की गंगूबाई शामिल हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story