×

Sara Ali Khan का क्या है फिटनेस मंत्र, इस वीडियो से जान जायेंगे आप

सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो कई तरह की एक्सरसाइज करतीं दिख रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 22 March 2022 7:31 AM GMT
Sara Ali Khan
X

Sara Ali Khan Fat to Fit(फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Sara Ali Khan Fitness Video Viral: सारा अली खान(Sara Ali Khan) ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली और वो अपनी एक्टिंग स्किल से लोगो के दिलों पर राज करने लगीं। बॉलीवुड में आना सारा के लिए उतना आसान भी नहीं रहा। उन्होंने इसके लिए काफी मेहनत की है। दरअसल उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले फिट होना था। जिसके लिए खुद सारा ने भी कई बार बताया है कि उन्हें कड़ा रूटीन फॉलो करना पड़ा। वैसे वो कहते है न कि कुछ पाने के लिए कुछ खोना पड़ता है,तो सारा ने भी बॉलीवुड में अपना सपना पूरा करने के लिए काफी कोशिश की। और इसे बरक़रार रखने के लिए सारा अभी भी काफी मेहनत करतीं हैं। सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो कई तरह की एक्सरसाइज करतीं दिख रहीं हैं।

सारा का ये वीडियो(Sara Ali Khan Videos) बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है.लोग जमकर सारा की तारीफ कर रहे हैं। कोई उनके लुक्स की तारीफ कर रहा है तो कोई उन्हें सुपरस्टार बोल रहा है। सारा की फिल्म अतरंगी रे(Atrangi Re) हिट न हुई हो लेकिन फिल्म में उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई है। .वीडियो में सारा तरह तरह से अपने आपको फिट रखती दिखाई दे रहीं हैं। वो कभी स्विमिंग करती हैं तो कभी किक बॉक्सिंग।जिसे देख कर उनके फैंस दीवाने हो रहे हैं। फैंस उन्हें इमोजीस भेज रहे हैं। सारा ने अपने इस वीडियो के साथ एक मोटिवेशनल मेसेज भी शेयर किया है।

सारा अपनी लाइफ को बेहद एन्जॉय करती हैं उन्हें खली बैठना बिलकुल पसंद नहीं है.वो घूमने की भी बेहद शौक़ीन है.साथ ही सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं। सारा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म केदारनाथ(Kedarnath) से की थी इसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भी थे। सारा ने कई इंटरव्यू में बताया कि सुशांत ने उन्हें एक्टिंग की कई बारीकियां सिखाई थीं। केदारनाथ फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया और सुशांत सिंह के साथ ही सारा के अभिनय की भी खूब तारीफ हुई। केदारनाथ के लिए, सारा अली खान को बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड (Best Female Debut Filmfare Award) और स्टार डेब्यू ऑफ द ईयर – फीमेल के लिए IIFA अवार्ड (IIFA Award) से सम्मानित किया गया था।

सारा के अपकमिंग पप्रोजेक्ट्स की अगर हम बात करें तो सारा इस समय कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहीं हैं। वो लक्ष्मण उतेकर की एक की एक फिल्म में नजर आएंगी,जिसका टाइटल अभी नहीं रखा गया है। वैसे आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। सारा अली खान ने अपने अभिनय से वैसे ही फिल्म मेकर्स और दर्शकों को ये साबित किया है कि उनमे अभिनय की अच्छी समझ है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story