×

धर्म की वजह से बॉलीवुड को कहा अलविदा, सामने आया ये लेटर

बॉलीवुड में 'दंगल गर्ल' के नाम से जानी जाने वाली जायरा वसीम ने एक ऐलान से पूरे बॉलीवुड में खलबली मचा दी है। कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर जायरा बॉलीवुड छोड़ने की जानकारी दी है।

Vidushi Mishra
Published on: 30 Jun 2019 7:11 AM GMT
धर्म की वजह से बॉलीवुड को कहा अलविदा, सामने आया ये लेटर
X

मुम्बई : बॉलीवुड में 'दंगल गर्ल' के नाम से जानी जाने वाली जायरा वसीम ने एक ऐलान से पूरे बॉलीवुड में खलबली मचा दी है। कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर जायरा बॉलीवुड छोड़ने की जानकारी दी है। जायरा ने रविवार की सुबह अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से बॉलीवुड को अलविदा कहने का खुलासा किया है। फातिमा के लंबे नोट से जाहिर हो रहा है कि उन्होंने धार्मिक मान्यताओं के चलते यह निर्णय लिया है।

यह भी देखें... PM मोदी : मन की बात में जल-संरक्षण पर बोलें- ‘जब जन-जन जुड़ेगा, जल बचेगा’

बॉलीवुड से तोड़ा रिश्ता

जायरा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि 5 साल पहले मैंने जो फैसला लिया था, उसने मेरी जिंदगी बदल दी, मैंने बॉलीवुड में कदम रखा। मेरी ये यात्रा काफी थकाने वाली रही, इन पांच सालों में मैं अपनी अंतरात्मा से लड़ती रही, छोटी सी जिंदगी में इतनी लंबी लड़ाई नहीं लड़ सकती, इसलिए मैं इस फील्ड से अपना रिश्ता तोड़ रही हूं। मैंने बहुत सोच-समझकर ये फैसला किया है।

नेशनल अवॉर्ड की भी हकदार रही

जायरा ने साल 2016 में आमिर खान की 'दंगल' से बॉलीवुड में कदम रखा था। जायरा वसीम को इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। जायरा ने फिल्म में पहलवान गीता फोगाट के बचपन का रोल प्ले किया था, जिसके लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

यह भी देखें... जेल से रिहाई के बाद आकाश विजयवर्गीय ने कहा, अधिकारी जनता का काम करें

गौरतलब है कि 2017 में जायरा वसीम ने फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में भी आमिर खान के साथ काम किया। इस फिल्म के लिए जायरा को फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक का अवॉर्ड मिला था। छोटी सी उम्र में ही जायरा को कई अवॉर्ड से नवाजा गया।

आने वाली है ये फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो तो जायरा जल्द ही 'स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो प्रियंका चोपड़ा की बेटी का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म में फरहान अख्तर भी मुख्य भूमिका में हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story