×

बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देने के बाद वेकेशन पर निकलीं बॉलीवुड की ये अभिनेत्री, तस्वीरों पर दिल हार बैठे फैंस

Bollywood Actress Shehnaaz Gill: बॉलीवुड अभिनेत्री शहनाज गिल एक बार फिर लाइमलाइट से दूर अपनी पर्सनल लाइफ को जमकर एंजॉय कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Nov 2023 2:05 PM GMT
Bollywood Actress Shehnaaz Gill
X

Bollywood Actress Shehnaaz Gill (Photo- Social Media)

Bollywood Actress Shehnaaz Gill: बॉलीवुड अभिनेत्री शहनाज गिल एक बार फिर लाइमलाइट से दूर अपनी पर्सनल लाइफ को जमकर एंजॉय कर रहीं हैं। जी हां!! शहनाज गिल को घूमने का बहुत शौक है, जैसे ही उन्हें काम से फुरसत मिलती है, वह ट्रैवलिंग पर निकल देती हैं। अभिनेत्री कभी पहाड़ियों में एंजॉय करते दिखाई देती हैं तो कभी बीच पर अपनी कातिल अदाओं का दीदार कराती हैं। अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर वेकेशन की कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनकी खूबसूरती देखते बन रही है।

शहनाज गिल ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

अभिनेत्री शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी अधिक एक्टिव रहती हैं, वह अक्सर ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं और अब फिर उन्होंने वेकेशन की कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहीं हैं। शहनाज गिल इन तस्वीरों में पहाड़ों में एंजॉय करते दिख रहीं हैं , उनके चेहरे का ग्लो देखते बन रहा है।


बांध रहें तारीफों के पुल

शहनाज गिल की इन तस्वीरों के फैंस दीवाने बन चुके हैं। हर एक तस्वीर में अभिनेत्री का खूबसूरत अंदाज देखते बन रहा है। कोई उन्हें खूबसूरत कह रहा है तो किसी ने उनकी नजर उतारी है। शहनाज गिल की तारीफ में एक फैन ने लिखा, "तुम बहुत ही प्यारी और खूबसूरत हो।" दूसरे ने लिखा, "दुनिया की सबसे अच्छी इंसान।" इसी तरह अभिनेत्री के तमाम फैंस उनकी तारीफ कर रहें हैं।

फ्लॉप हुईं शहनाज गिल की फिल्में

अभिनेत्री शहनाज गिल को देशभर में असली पहचान बिग बॉस की वजह से मिली। अपने चुलबुले पन से अभिनेत्री ने हर किसी का दिल जीत लिया, वहीं बिग बॉस से मिली सफलता के बाद शहनाज गिल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। हालांकि उन्हें अब तक कुछ खास सफलता नहीं मिली। सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" से शहनाज ने बॉलीवुड की दुनिया में अपना पहला कदम रखा, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। इसके अलावा शहनाज कुछ दिनों पहले बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म "थैंक्यू फॉर कमिंग" में दिखाई दीं, यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story