×

Bhojpuri Video Songs: Sherlyn Chopra हुईं भोजपुरी रैपर हितेश्वर के नए सॉन्ग 'जब से भइलू जवान' के रिलीज में शामिल

Bhojpuri Rap Song: एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा हाल ही में फेमस भोजपुरी रैपर हितेश्वर के नए रैप सॉन्ग 'जब से भइलू जवान' के लॉन्च में शामिल हुईं।

Anushka Rati
Published on: 27 Nov 2022 4:51 AM GMT
Bhojpuri Video Songs: Sherlyn Chopra हुईं भोजपुरी रैपर हितेश्वर के नए सॉन्ग जब से भइलू जवान के रिलीज में शामिल
X

Song Released Event (image: social media)

Bhojpuri Rap Songs: आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुईं हैं और हाल ही में शर्लिन ने मशहूर भोजपुरी रैपर हितेश्वर के नए रैप सॉन्ग के लॉन्च पर अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई है। साथ ही इस मौके पर उन्होंने हितेश्वर के गाने को सुना और अपनी खास रिएक्शन भी शेयर किया। अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने सॉन्ग 'जब से भइलू जवान' के रैप अंदाज को खूब पसंद किया और साथ ही उसकी जमकर तारीफ़ भी किया। शर्लिन चोपड़ा ने भोजपुरी सिंगर और एक्टर हितेश्वर की भी जमकर तारीफ़ करने के साथ ही गाने के निर्माता संजय भूषण पटियाला और डायरेक्टर शिवा देवनाथ को भी उनके काम के लिए तारीफ किया। बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने इस ऑकैशन पर शर्लिन चोपड़ा ने इस गाने को अपने अंदाज में गुनगुनाया भी, जिसे सुनकर इवेंट में मौजूद लोग भी गुनगुनाने लगे। इसके बाद शर्लिन चोपड़ा ने अपनी बोल्ड अदाएं भी दिखाईं। इस गाने को रैपर हितेश्वर के साथ भोजपुरी सिंगर अलीशा खान ने भी गाया हैं।

नीचे देखिए शर्लिन चोपड़ा के हॉट डांस मूव्स:

भोजपुरी न्यू रैप सॉन्ग 'जब से भइलू जवान' के गायक एक्टर और रैपर हितेश्वर इससे पहले भी कई रैप गाने गा चुके हैं और अब उनका यह गाना बेहद ही मैग्निफिसेंट अंदाज में बनाया गया है जिसे लेकर काफी एक्साइटमेंट देखा जा रहा है। साथ ही अपने रैप सॉन्ग को लेकर हितेश्वर ने कहा, 'मैंने अब तक कई रैप गाने भोजपुरी में गाये है लेकिन इस गाने के लिए मेरी एक्साइटमेंट काफी ज्यादा है क्योंकि इस गाने को काफी मैग्निफिसेंट अंदाज में शूट किया गया है और इस गाने से जुड़े सभी लोगों ने काफी मेहनत भी की है। हितेश्वर ने आगे कहा कि, मुझे पूरा यकीन है जब यह गाना फैंस के बीच आएगा तो दर्शक इस गाने पर झूमने पर मजबूर हो जाएंगे।'

वहीं इस गाने के निर्माता संजय भूषण पटियाला जिन्होंने कई हिंदी और भोजपुरी फिल्मो का एड और प्रमोशन किया है वे इस गाने के निर्माता है जिसे लेकर उन्होंने कहा, 'भोजपुरी इंडस्ट्री में रैप सॉन्ग का चलन अब तक बेहद ही कम देखने को मिला है लेकिन आने वाले समय में लोग रैप सॉन्ग पर जरूर झूमेंगे और मेरी कोशिश यही रहती है की दर्शको के लिए एक अच्छा एंटरटेनिंग गाना लेकर आउ। साथ ही संजय भूषण पटियाला ने आगे कहा, हितेश्वर में मुझे वह क़ाबलियत नजर आती है की वह भोजपुरी इंडस्ट्री का एक सुपरस्टार रैपर बनकर जल्द ही उभरेंगे।'

इसके अलावा न्यू भोजपुरी 'जब से भइलू जवान' गाने में हितेश्वर के साथ एक्ट्रेस सोनिया प्रजापति, निकिता शर्मा राजपुरोहित, शीबा शेख और अंजलि सिंह ने भी काम किया है। जिनका किलर अंदाज गाने में देखने को मिलेगा। साथ ही गाने के निर्देशक शिवा देवनाथ ने भी गाने को मैग्निफिसेंट अंदाज में शूट करने की हर मुमकिन कोशिश की है। बता दें कि 'जब से भइलू जवान' गाने के लॉन्चिंग के मौके पर शर्लिन चोपड़ा, दिलीप सेन सहित भोजपुरी के तमाम दूसरे चेहरे भी शामिल हुए थें।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story