×

एक्टिंग छोड़ रहीं Shraddha Kapoor, लेटेस्ट पोस्ट में किया बड़ा खुलासा

Shraddha Kapoor: अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने एक बेहद ही हैरान कर देने वाला खुलासा किया है, जिसे सुन उनके फैंस को 440 वोल्ट का झटका लगेगा।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Jan 2024 1:56 PM GMT
Shraddha Kapoor
X

Shraddha Kapoor (Photo- Social Media)

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के फैंस को उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, लेकिन अबतक अभिनेत्री की फिल्म से जुड़ा कोई नया अपडेट सामने नहीं आया है। भले ही श्रद्धा बड़े पर्दे पर काफी लंबे समय से नजर नहीं आईं हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से रूबरू भी होती रहती हैं। इसी बीच अब श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसकी वजह से वह लाइमलाइट में आ चुकीं हैं।

क्या एक्टिंग छोड़ रहीं श्रद्धा कपूर

जैसा की हमने आपको बताया कि श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, अभी थोड़ी देर पहले ही उन्होंने अपनी इंस्टा प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनके द्वारा लिखा गया कैप्शन लोगों की नजरों में आ चुका है। जी हां! श्रद्धा कपूर जब भी कोई पोस्ट साझा करती हैं तो उस पोस्ट से ज्यादा तो उनके कैप्शन की चर्चा होती है और अब इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है।


दरअसल श्रद्धा कपूर ने अपनी एक फोटो साझा की है, जिसमें वह यलो कलर के सूट बूट में दिखाई दे रहीं हैं। श्रद्धा कपूर का यह प्रोफेशनल लुक उनपर बहुत अधिक सूट कर रहा है। अपनी इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "CA या लॉयर बन जाऊं क्या?" श्रद्धा कपूर ने अपने इस पोस्ट के साथ फैंस से पूछा है कि वह सीए बनें या लॉयर। वहीं कमेंट बॉक्स में फैंस श्रद्धा के इस सवाल का जवाब भी मजेदार अंदाज में दे रहें हैं।

यहां देखिए फैंस ने श्रद्धा को दिए मजेदार सुझाव

श्रद्धा कपूर द्वारा पूछे जाने पर की उन्हें लॉयर बनना चाहिए या फिर CA, फैंस धड़ल्ले से जवाब दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है, "ओके लॉयर जी, मैं जज साहब बनकर आपको सारे केस जीता दूंगा।" दूसरे फैन ने लिखा, "ऐसी लॉयर हो तो क्राइम करने में कैसी शर्म।" वहीं तीसरे ने लिखा, "इस सीए से तो मैं अपने दिल की बैलेंस शीट मैच करवाना चाहता हूं।" इसी तरह और भी फैंस श्रद्धा के पोस्ट पर मजेदार कमेंट करते दिख रहें हैं, वहीं कुछ फैंस के कमेंट पर तो अभिनेत्री ने रिप्लाई भी दिया है।


श्रद्धा कपूर वर्कफ्रंट

श्रद्धा कपूर के काम की बात करें तो वह आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ फिल्म "तू झूठी मैं मक्कार" में नजर आईं थीं। वहीं अब वह अपनी फिल्म "स्त्री 2" के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कमर कस चुकीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story