×

सोशल मीडिया ट्रोलिंग से परेशान इस मशहूर इन्फ्लुएंसर ने किया सुसाइड, एक्ट्रेस सोमी अली ने जताया दुख

Social Media Influencer Priyanshu Yadav Suicide: 16 साल के एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने ट्रोलिंग के कारण आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। जिस पर अब एक्ट्रेस सोमी अली ने दुख जताया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 26 Nov 2023 9:05 AM GMT
Social Media Influencer Priyanshu Yadav Suicide
X

Social Media Influencer Priyanshu Yadav Suicide (Image Credit: Social Media)

Social Media Influencer Priyanshu Yadav Suicide: आज के समय में ट्रोलिंग एक आम बात हो गई है। यूट्यूबर और इन्फ्लुएंसर से लेकर एक्टर्स तक को इसका सामना करना पड़ता है, लेकिन ट्रोलिंग इतनी भी आम बात नहीं है जितना हम लोग समझते हैं। कभी-कभी ये ट्रोलिंग किसी की जान की दुश्मन बन सकती है या फिर ये कहे कि किसी की जान ले सकती है। जी हां...ऐसा ही कुछ हुआ है मध्य प्रदेश के उज्जैन में, जहां एक 16 साल के छात्र ने आत्महत्या कर ली। ये 16 साल का लड़का एक सोशल मीडिया इन्फलुएंसर था, जिसने अपनी मां के दुपट्टे से फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। इस इन्फलुएंसर की मौत पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली ने दुख जताया है।

प्रियांशु की मौत पर सोमी अली ने जताया दुख

दरअसल, इस इन्फलुएंसर का नाम प्रियांशु था और उसे लड़कियों की तरह मेकअप करना और साड़ी पहनकर रील शेयर करना पसंद था, लेकिन जब प्रियांशु ने अपनी रील पर नेगेटिव कमेंट्स देखे तो वो इसे बर्दाशत नहीं कर सका और उसने मौत को गले लगा लिया। अब प्रियांशु की मौत पर सोमी अली ने दुख व्यक्त करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सोमी ने लिखा- ''मैं विश्वास नहीं कर सकती। खुद को वैसा ना बनने देने के कारण खुद को मार दिया। वो जो था उसे वो बनने देने की परमिशन नहीं दी गई।''

ट्रोलिंग बनी प्रियांशु की जान की दुश्मन

बता दें कि 16 साल का प्रियांशु अपनी मां के साथ उज्जैन में रहता था। प्रियांशु के माता-पिता का 3 साल पहले ही तलाक हुआ था और अपनी मां के साथ रहता था। प्रियांशु की मां पेशे से मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव हैं और हर रोज की तरह वह उस दिन भी अपने काम पर गई थीं और प्रियांशु घर पर अकेला था, लेकिन जब शाम को उसकी मां घर लौटीं तो उन्होंने अपने बेटे को फांसी के फंदे से लटका हुआ देखा। लाश को देख शोर मचाने के बाद आस-पास के लोग इकट्ठा हुए और फिर मामला पुलिस तक पहुंचा, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले पर केस दर्ज कर लिया।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story