×

भोजन पैकेट चोरी करते पकड़ी गई सोनाक्षी सिन्हा, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा किसी ना किसी वह से चर्चा का विषय बनी रहतीं हैं। सोशल मीडिया पर भी सोनाक्षी काफी एक्टिव रहतीं हैं। आए दिन वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती हैं जो उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं।

Monika
Published on: 7 Jan 2021 2:44 PM GMT
भोजन पैकेट चोरी करते पकड़ी गई सोनाक्षी सिन्हा, वीडियो हुआ वायरल
X
सोनाक्षी ने की चोरी, किचन से गायब किए खाने के पैकेट्स, वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा किसी ना किसी वह से चर्चा का विषय बनी रहतीं हैं। सोशल मीडिया पर भी सोनाक्षी काफी एक्टिव रहतीं हैं। आए दिन वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती हैं जो उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं।

सोनाक्षी का वायरल वीडियो

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके ज़रिए एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें मिडनाइट मंचिंग का कितना शौक है। वीडियो काफी फनी है और इसे कुछ ही देर में लाखों लाइक्स और शेयर्स मिल चुके हैं।

आपको बता दें, इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा आधी रात को किचन से खाने पीने की चीज़े चुरातीं हुई नज़र आ रही हैं। वह चोरी चोरी किचन में घुसती हैं और फिर चिप्स के पैकेट, थोड़ा सा दही और अन्य कुछ चीजें लेकर वहां से चोरी छिपे निकल लेती हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

ये भी पढ़ें : बिपाशा का डस्की लुक: सभी को बनाया दीवाना, मॉडलिंग से फिल्मों तक का सफर ऐसा

एक्ट्रेस ने लिखी ये बात

इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने लिखा- पकड़ी गई। हां हां मैं मिडनाइट स्नैकर हूं। बिलकुल आपकी तरह। सिर्फ फर्क ये है कि आप उसका रील नहीं बनाते। एक्ट्रेस के अकाउंट से वीडियो शेयर होते ही लोगों ने अपनी प्रतिक्रियां देना शुरू कर दिया है। जिसके बाद तो लाइक्स और कॉमेंट्स की भीड़ सी लग गई।

ये भी पढ़ें : कॉमेडियन जॉनी लीवर का संघर्ष से भरा बचपन, सड़कों पर बेचा करते थे पेन

ये फ़िल्में होंगी रिलीज़

वर्कफ्रंट की बात करें तो नए साल में सोनाक्षी की फिल्म बुर्ज द प्राइड ऑफ़ इंडिया इस साल अक्टूबर में रिलीज़ होने वाली हैं। इस फिल्म को अभिषेक दुधैया ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ अजय देवगन, परिणिति चोपड़ा, संजय दत्त और राणा दग्गुबाती एक साथ नज़र आने वाले हैं। इसी के साथ उनकी एक और फिल्म क्रेजी हम मई के महीने में रिलीज़ होगी। इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ नज़र आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें : फियरलेस नाडिया: भारतीय सिनेमा में पुरुषों के वर्चस्वर को दी चुनौती, जानिए कहानी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story