×

Sonam Kapoor ने बेटे वायु कपूर के साथ शेयर की तस्वीरें, साथ में दिखे मामा हर्षवर्धन

Bollywood Sonam Kapoor Daughter: एक्टर सोनम कपूर ने भाई हर्षवर्धन कपूर की अपने भतीजे वायु कपूर आहूजा के साथ समय बिताते हुए एक अनदेखी तस्वीर शेयर किया।

Anushka Rati
Published on: 9 Dec 2022 2:30 PM GMT
Sonam Kapoor ने बेटे वायु कपूर के साथ शेयर की तस्वीरें, साथ में दिखे मामा हर्षवर्धन
X

Harshvardhan Kapoor with his nephew (image: social media)

Bollywood Sonam Kapoor Daughter: एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने न्यू बॉर्न बेबी बॉय वायु कपूर आहूजा की अपने मामा अभिनेता हर्षवर्धन कपूर के साथ समय बिताते हुए एक झलक दी है। शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर सोनम ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वायु कपूर आहूजा हर्षवर्धन की बांहों में लेटे हुए थे। अभिनेता एक सोफे पर बैठे थे, जिस पर वायु के साथ उनकी गोद में एक तकिया था।

सोनम कपूर के बेटे की फोटो यहां देखें

शेयर किए गए तस्वीर में वायु का चेहरा सामने नहीं आया क्योंकि बच्चे का चेहरा कैमरे से दूर था। हर्षवर्धन कपूर ने इस नई तस्वीर में अपने भतीजे को देखकर मुस्कुरा रहें हैं। हर्षवर्धन के बैकग्राउंड में एक अलमारी, प्लास्टिक के डिब्बे में बोतलें, एक ट्रॉली नजर आ रही थी। तस्वीर में हर्षवर्धन ने कैजुअल कपड़े पहने थे - बैंगनी रंग की टी-शर्ट और गुलाबी शॉर्ट्स, वायु हरे रंग की टी-शर्ट, सफेद पैंट और ग्रे मोजे में नजर आए।

तस्वीर को शेयर करते हुए, सोनम ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "@harshvarrdhankapoor वायु आपको प्यार करता है, आप सबसे अच्छे मामा हैं .. #nephew #mamalove।" उनके बहनोई, करण बुलानी की बहन करिश्मा ने तस्वीर के लिए लाल दिल और नज़र ताबीज इमोजी पोस्ट किए। एक फैन ने कमेंट किया, "द बेस्ट बेबी एंड द बेस्ट अंकल।" एक दूसरे पर्सन ने लिखा, "अब यह एक शानदार पल है।"

सोनम कपूर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फैन्स को वायु की झलक देती रही हैं। हाल ही में, उसने रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए जेद्दा, सऊदी अरब की टूर किया साथ ही सोनम कपूर ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा था, "मैं उसे बहुत याद करने वाली हूं। मैं उसे पीछे छोड़ने के लिए बहुत घबराई हुईं हूं, भले ही वह सिर्फ एक दिन के लिए ही क्यों न हो। वह मेरी मां और मेरी बहन के साथ है इसलिए मैं इतना स्ट्रेस्ड नहीं हूं। मैं सचमुच 20 घंटे के लिए जा रहीं हूं। मैंने सुबह निकलने और वापस आने का एक तरीका निकाला है।

सोनम और उनके पति बिजनेसमैन आनंद आहूजा ने 20 अगस्त को अपने बच्चे का वेलकम किया। छोटे बच्चे के जन्म की अनाउंसमेंट करते हुए, सोनम ने एक नोट शेयर किया था जिसमें लिखा था, "20.08.2022 को, हमने सिर झुकाए और दिल से अपने खूबसूरत बच्चे का वेलकम किया। इस टूर में हमारा सपोर्ट करने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद। यह केवल शुरुआत है लेकिन हम जानते हैं कि हमारा जीवन हमेशा के लिए बदल गया है।"

इसके साथ ही अगर हम सोनम कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, सोनम कपूर अपनी अपकमिंग क्राइम थ्रिलर फिल्म ब्लाइंड में दिखाई देंगी। जो 2011 में रिलीज़ हुई इसी नाम की कोरियाई अपराध-थ्रिलर की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है, जिसका निर्देशन अहं सांग-हून द्वारा किया गया है। फिल्म की ऑफिशियल रिलीज की तारीख का अभी भी इंतजार है। वह आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई फिल्म द जोया फैक्टर में नजर आई थीं। अनिल कपूर और अनुराग कश्यप की एके बनाम एके में भी उनकी एक कैमियो भूमिका थी, जो 2020 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story