×

Swara Bhaskar: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी, भेजने वाले ने लिखा देश का नौजवान!

Swara Bhaskar Death Threat Letter:एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से धमकी भरी चिट्टी की तस्वीर शेयर की है जिसमे अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 30 Jun 2022 6:35 AM GMT
Actress Swara Bhaskar Death Threat Letter
X

Actress Swara Bhaskar Death Threat Letter (Image Credit-Social Media)

Swara Bhaskar Death Threat Letter: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) हर मुद्दे पर अपने विचारों को व्यक्त करने के लिए जानी जातीं हैं। उनकी फिल्मों से ज़्यादा वो राजनैतिक विवादों से जुडी रहतीं हैं जिसकी वजह से अब स्वरा मुसीबत में घिर गईं हैं। दरअसल उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से धमकी भरी चिट्टी की तस्वीर भी शेयर की है जिसमे अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया गया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनबे बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जातीं हैं। वो विवादित मुद्दों पर अपनी राय देतीं हैं लेकिन उनका ये बेबाक अंदाज़ अब उन्हें भरी पड़ता नज़र आ रहा है। स्वरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से धमकी भरी चिट्ठी की तस्वीर शेयर की है। जिसमे उनके लिए कुछ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए एक शख्स ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। साथ ही साथ जिस शख्स ने उन्हें ये चिट्टी भेजी है उसने अपना नाम नहीं लिखा है बल्कि देश का नौजवान लिखा है।

स्वरा ने चिट्टी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है,''देश के नौजवान तो ख़ैर सड़कों पर नौकरी की माँग कर रहे हैं.. पर एक प्रजाति महंगाई, बेरोज़गारी, भुखमरी सब सहेगी.. बस ऐतिहासिक सच और तथ्य नहीं सहेगी! इतना रोश - पर नम्बर रेवारी में बैठे किसी चाचा का डाला है भाई ने!' इस चिट्ठी के आखिर में शख्स ने अपना नाम तो नहीं लिखा है लेकिन 'इस देश के नौजवान' के रूप में साइन किए गए हैं। साथ ही लिखा है देश के युवा नौजवान वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।

गौरतलब है कि स्वरा भास्कर आये दिन सोशल मीडिया के माध्यम से कई विवादित मुद्दों पर अपनी राय रखती आईं हैं। वहीँ काफी समय पहले एक्ट्रेस ने वीर सावरकर को लेकर एक ट्वीट करते हुए लिखा था, 'सावरकर ने ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी. जेल से बाहर निकलने की गुहार लगाई! यह निश्चित रूप से 'वीर' नहीं है।'

स्वरा भास्कर ने कई हिट फिल्मों में काम किया है जिसमे प्रेम रतन धन पायो, वीरे दी वेडिंग, नील बटे सन्नाटा, अनारकली ऑफ आरा जैसे फिल्में शामिल हैं। साथ ही अभी को कई और फिल्मों में भी नज़र आने वालीं हैं। लेकिन फिल्मों से ज़्यादा वो सम-सामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए जानी जातीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story