×

स्वरा भास्कर ने शेयर की ऐसी तस्वीर, लोगों ने कर दिया ट्रोल, अब किया ये काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हर मुद्दे पर खुल कर अपनी बात रखती हैं। आए दिन वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर हर बड़े मुद्दे पर वाद- विवाद भी करती दिखती हैं। जिस कारण वह अक्सर विवादों में घिर जाती हैं।

Monika
Published on: 17 Nov 2020 4:49 PM GMT
स्वरा भास्कर ने शेयर की ऐसी तस्वीर, लोगों ने कर दिया ट्रोल, अब किया ये काम
X
स्वरा ने तस्वीर शेयर कर कही ऐसी बात, होने लगी ट्रोल, करना पर्दा पोस्ट डिलीट

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हर मुद्दे पर खुल कर अपनी बात रखती हैं। आए दिन वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर हर बड़े मुद्दे पर वाद- विवाद भी करती दिखती हैं। जिस कारण वह अक्सर विवादों में घिर जाती हैं। सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर काफी एक्टिव रहती हैं।

असली तस्वीर को बताया फेक

हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब स्वरा ने शहीद स्मारक पर हुई तोड़फोड़ की एक पुरानी, असली तस्वीर को फेक बता दिया। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें जम कर ट्रोल किया जाने लगा। जिसके बाद शायद उन्हें अपनी इस बड़ी गलती का अहसास हुआ , जिसे उन्होंने फ़ौरन सुधार कर लिया। लेवल यही नहीं बल्कि स्वरा ने अपना पूरा पोस्ट तक डिलीट कर दिया । लेकिन तब तक उन्हा ये पोस्ट पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो चूका था।

डिलीट किया पोस्ट

जानते है क्या था वो पोस्ट जिसकी वजह से स्वरा भास्कर को अपना पोस्ट डिलीट करना पड़ा। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में उन्होंने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें कुछ लोग शहीद स्मारक पर तोड़फोड़ करते दिखाई दे रहे थे। इस तस्वीर को स्वरा ने 'घटिया फोटोशॉप' बताया था। ऐसा कमेन्ट कर के स्वरा बुरी तरह फंस गई क्योंकि ये फोटो कोई फोटोशॉप नहीं है बल्कि असली तस्वीर है। जो की 2012 में मुंबई के आजाद मैदान में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के दौरान की है।

स्वरा भास्कर

ये भी पढ़ें…लटकाए 21 आतंकी: आत्मघाती हमलों से दहला था देश, अब लिया ऐसे बदला

गलती का हुआ अहसास

लेकिन जब एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर तेज़ी से ट्रोल होने लगी तो उन्हें अपनी इस गलती का अहसास हुआ और उन्होंने अपना पुराना ट्वीट डिलीट करते हुए नया ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा- 'सुधार: ये तस्वीर 2012 में मुंबई के आजाद मैदान की है।शर्मनाक हरकत।' लेकिन स्वरा के इस गलती की वजह से उन्हें काफी बातें सुननी पड़ी। हर कोई उन्हें सीख देने लगा। स्वरा के इस गलती के बाद ट्विटर पर swara, ghatiya और photoshop जैसे हैशटैग ट्रेंड करने लगे।



दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story