×

Bollywood Kuttey Movie: तब्बू ने किया खुलासा, "कुत्ते" में उनका रोल एक मेल कैरेक्टर का है

Bollywood Kuttey Movie: एक्ट्रेस तब्बू ने कुट्टी में एक किरदार निभाया है जो मूल रूप से एक पुरुष अभिनेता के लिए था। आसमान भारद्वाज द्वारा निर्देशित फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को लॉन्च किया गया।

Anushka Rati
Published on: 20 Dec 2022 4:01 PM GMT
Bollywood Kuttey Movie: तब्बू ने किया खुलासा, कुत्ते में उनका रोल एक मेल कैरेक्टर का है
X

Upcoming Movie (image: social media)

Bollywood Kuttey Movie: एक्ट्रेस तब्बू जो आसमान भारद्वाज की आगामी फिल्म कुत्ते में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, ने खुलासा किया कि उनका कैरेक्टर एक मेल एक्टर के लिए लिखा गया था। कुत्ते के ट्रेलर का मंगलवार को अनवेलिंग किया गया। हीस्ट थ्रिलर में नसीरुद्दीन शाह , अर्जुन कपूर, कोंकणा सेनशर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म कुत्ते तीन गिरोहों का पर्सुएंस करता है जिन्होंने पैसे से भरी एक वैन से चोरी करने की एक समान प्लान्स बनाई है।

देखिए कुत्ते का ट्रेलर

फिल्म कुत्ते आसमान के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। उन्होंने पहले अपने पिता विशाल भारद्वाज के साथ उनकी कई फिल्मों में काम किया था। आसमान ने पहले फिल्म कमीने जो साल 2009 में रिलीज हुई थी, फिल्म 7 खून माफ साल 2011 में, फिल्म मटरू की बिजली का मंडोला, साल 2013 में रिलीज हुई थी और फिल्म पटाखा साल 2018 में रिलीज हुई थी और आसमान भारद्वाज ने इन सभी फिल्मों में अपने पिता की सहायता किया था।

आज फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर तब्बू ने इंडिया टुडे को बताया, "आसमान एक अलग तरह का फिल्मकार है और विशाल भारद्वाज की फिल्मों के साथ इसकी कोई तुलना नहीं है। बेशक, सोच और एस्थेटिक समान हैं, लेकिन उनका सिनेमा अलग है। वास्तव में, यह किरदार अलग था। एक मेल एक्टर के लिए लिखा गया था, लेकिन मेरे लिए इसे बदल दिया गया था। इस किरदार को निभाना एक ही समय में बहुत चुनौतीपूर्ण और मजेदार था।

उन्होंने यह भी कहा, "यह भी घर जैसा महसूस हुआ क्योंकि मैं वहां थी जब आसमान का जन्म हुआ था। मुझे याद है कि गुलजार साहब ने उनका नाम आसमान रखा था। मुझे उन्हें मकबूल के सेट पर एक लकड़ी के कैमरे के सेट के साथ एक बच्चे के रूप में देखना भी याद है। इसलिए मेरे लिए, वहां से आने के बाद, जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे लगा कि यह बहुत ही अलग तरह का लेखन है। हाल ही में मैंने जो कुछ भी निभाया है, यह किरदार उससे पूरी तरह अलग है।"

ट्रेलर में दिखाया गया है कि तब्बू और अर्जुन दोनों ही पुलिस अफसर का किरदार निभाते हैं और दोनों का एक ही आइडिया है मनी वैन को लूटना। पुरुषों की दुनिया में एक अकेली महिला के रूप में, उनके कैरेक्टर में थोड़ी थकान है। चीजें गलत होने पर भी कैरेक्टर शांत और सेल्फ कॉन्फिडेंट रहता है।

लव रंजन, विशाल, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित कुत्ते आने वाले साल 2023 में 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story