×

बॉलीवुड एक्ट्रेस Tanushree Dutta हुई हादसे की शिकार, कार एक्सीडेंट में आईं गंभीर चोटें

बॉलीवुड एक्ट्रेस Tanushree Dutta ने ट्वीट के माध्यम से कार एक्सीडेंट के बारे में जानकारी दी।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 3 May 2022 4:12 AM GMT
Tanushree Dutta
X

Tanushree Dutta Car Accident (Image Credit- Social Media)

Tanushree Dutta Car Accident: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) भले ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहतीं हैं। इसी के चलते उन्होंने जानकारी दी है कि उनका एक्सीडेंट हो गया है।

दरअसल तनुश्री श्री महाकाल के दर्शन के लिए मंदिर जा रहीं थी तो रास्ते में उनका एक्सीडेंट हो गया। तनुश्री ने अपना डेब्यू साल 2005 में फिल्म आशिक़ बनाया आपने से किया था। उसके बाद से उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिल गयी और हर कोई उनका दीवाना हो गया उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया जैसे ढोल,हॉर्न ओके प्लीज, सास बहू और सेंसेक्स, गुड बॉय बैड बॉय,भागमभाग। लेकिन अचानक तनुश्री ने बॉलीवुड से दूरी बना ली और अध्यात्म की ओर चल पड़ीं। उन्हें आखिरी बार फिल्म अपार्टमेंट रेंट एट यू में देखा गया था जो साल 2010 में रिलीज़ हुई थी।

फिलहाल तनुश्री फ़िल्मी दुनिया की चकाचौंद से दूर हैं। लेकिन आज उन्होने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने एक्सीडेंट की जानकारी दी। तनुश्री के साथ ये हादसा मंदिर जाते समय हुआ जब उनकी कार का ब्रेक फ़ैल हो गया। इसके बाद उनकी गाड़ी भीड़ गयी।

तनुश्री को भी गंभीर चोटें आई हैं। लेकिन अब वो ठीक हैं। तनुश्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि 'आज का दिन एडवेंचरस रहा!! आखिर में, महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचीं।

मंदिर के रास्ते में एक अजीब दुर्घटना हुई। ब्रेक फेल होने के बाद, गाड़ी टकरा गई । बस कुछ टांके लगे...जय श्री महाकाल!' साथ ही तनुश्री ने अपने पैर में आई चोट की भी एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में साफ़ दिख रहा है कि एक्ट्रेस के घुटने में गहरी चोट आई है।

इस पोस्ट के बाद तनुश्री के फैंस उन्हें लेकर काफी चिंतित हो गए। फैंस उन्हें जल्द ठीक होने की विश कर रहे हैं। एक फैन ने उनकी पोस्ट पर लिखा , 'ओह माई गॉड, अपनी हेल्थ का ध्यान रखें, बाबा महाकाल का आशीर्वाद बना रहे। '

तनुश्री को आज भी उनके फैंस उनकी बेहतरीन एक्टिंग स्किल्स के लिए याद करते हैं। साथ ही लोगों को उनकी और इमरान हाश्मी की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story