×

पांच साल 6 अफेयर्स, कुछ ऐसी रही तारा सुतारिया की लव लाइफ

Tara Sutaria Birthday: आज यहां हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया की लव लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं, तो आइए जानते हैं तारा के पांच साल के इस करियर में उनका नाम किस-किस के साथ जुड़ा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 19 Nov 2023 3:25 AM GMT
पांच साल 6 अफेयर्स, कुछ ऐसी रही तारा सुतारिया की लव लाइफ
X

Tara Sutaria Birthday: तारा सुतारिया इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'अपूर्वा' दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इस फिल्म में तारा ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से ये साबित कर दिया कि अगर उन्हें अच्छे किरदार और अच्छे निर्देशक मिलें, तो उनकी हर फिल्म बॉलकबस्टर हो। अब अगर तारा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें, तो प्रोफेशनल लाइफ की तरह उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रहती है। आए दिन मीडिया में एक्ट्रेस के लव अफेयर्स की चर्चा रहती है, तो आइए आज हम आपको तारा सुतारिया की लव लाइफ के बारे में विस्तार से बताते हैं।

ईशान खट्टर-तारा सुतारिया रिलेशनशिप

बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस अपना करियर शुरू करने के साथ ही तारा सुतारिया का नाम शाहिद कपूर के भाई व एक्टर ईशान खट्टर के साथ जुड़ा था। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की थी, लेकिन दोनों एक-दूसरे को अपना बेहद अच्छा दोस्त बताते थे। खबरों की मानें, तो दोनों का ब्रेकअप इस कारण हुआ था, क्योंकि तारा सुतारिया ईशान खट्टर के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत चमकान चाहती थी। कहा तो यह भी जाता है कि तारा से दूर रहने के लिए ईशान ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में काम करने से मना कर दिया था।


रोहन मेहरा-तारा सुतारिया रिलेशनशिप

ईशान खट्टर के बाद तारा का नाम एक्टर रोहन मेहरा संग भी जुड़ा था। उस समय तारा सुतारिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की रोमांटिक तस्वीरें भरी रहती थी, लेकिन जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो तारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रोहन की सभी तस्वीरें डिलीट कर दी थी। खबरों की मानें, तो तारा और रोहन का ब्रेकअप फिल्म के कारण हुआ था। दरअसल, जिस समय रोहन तारा संग रिलेशनशिप में थे उस समय उन्हें सैफ अली खान के साथ फिल्म 'बाजार' में काम करने का मौका मिला था और इसी वजह से रोहन अपनी फिल्म पर ज्यादा फोकस कर रहे थे, लेकिन इस वजह से तारा संग उनकी दूरियां बढ़ने लगी थी और दोनों का फिर ब्रेकअप हो गया था।


सिद्धार्थ मल्होत्रा-तारा सुतारिया

तारा सुतारिया का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी जुड़ चुका है। जी हां..फिल्म 'मरजावां' के रिलीज के समय सिद्धार्थ और तारा के अफेयर की खूब चर्चा थी, लेकिन फिल्म के रिलीज होते ही दोनों के अफेयर्स की खबरें भी शांत हो गई थी।


अहान शेट्टी-तारा सुतारिया

सिद्धार्थ मल्होत्रा वाला फार्मूला फिल्म 'तड़प' की रिलीज के समय भी अपनाया गया था। जी हां...फिल्म 'तड़प' में तारा सुतारिया और अहान शेट्टी ने एक साथ काम किया था। फिल्म के समय दोनों अफेयर्स की खूब चर्चा रही थी, लेकिन फिल्म रिलीज होने के साथ ही दोनों के प्यार के ये किस्से अपने आप शांत हो गए थे।


आदर जैन-तारा सुतारिया

तारा सुतारिया और आदर जैन काफी लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे, लेकिन आदर जैन संग रिश्ते में रहना तारा सुतारिया के लिए भारी पड़ रहा था और ये बात तारा को समझ भी आ गई थी, लेकिन थोड़ा देर से। दरअसल, तारा को समझ आ गया था कि अपने इन रिलेशनशिप के चलते उनकी छवि दर्शकों के बीच एक नॉन सीरियस अभिनेत्री की बनती जा रही है। वहीं, अब तारा सुतारिया और आदर जैन का ब्रेकअप हो गया है। जहां ब्रेकअप के बाद आदर जैन को अपना नया प्यार मिल गया, तो वहीं अब तारा सुतारिया सिंगल हैं।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story