×

Bollywood: आदर जैन संग ब्रेकअप के बाद किसको डेट कर रही Tara Sutaria, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

Bollywood News: Tara Sutaria इन दिनों अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस अपने पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 13 Jan 2023 4:05 PM GMT
Bollywood actress tara sutaria
X

Tara sutaria (Image: Social Media)

Bollywood Actress Tara Sutaria: इन दिनों अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस अपने पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में हैं। तारा (Tara Sutaria) ने अपने सोशल मीडिया पर एक पिक शेयर की है, जिसके बाद वह सुर्खियों में फिर छा गई हैं। हाल ही में तारा और आदर जैन (Aadar Jain) की ब्रेकअप की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोर था। जिसके बाद फिर से तारा अपनी पोस्ट से चर्चे में हैं।

तारा सुतारिया ने शेयर की तस्वीर

दरअसल तारा सुतारिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। पिक शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन भी डाले हैं। पोस्ट में देखा जा सकता है कि तारा डिनर डेट पर गई हैं और पोस्ट में बोल्ड पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीरों में उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहन रखी है। वह इस पोस्ट में काफी हॉट लग रही हैं और उन्होंने अपना मेकअप हल्का रखा है। तारा के बाल खुले हुए नजर आ रहे हैं और मोमबत्ती की रोशनी उनके चेहरे पर पड़ रही है। इसके साथ ही तारा ने अपना दाहिना हाथ चेहरे पर रखकर कैमरे की ओर देखकर क्यूट स्माइल करते हुए पोज दिया है। साथ ही वह दूसरी फोटो में बेहद अलग अंदाज में पोज दे रही है।

दरअसल इसमें वह थोड़ी शरारती लग रही हैं। बता दें तारा ने तस्वीरें शेयर करते हुए एक कैप्शन में भी लिखा है कि 'आपका अपना विचार, मैं उसे करने से पहले भूल गई थी। छोटी-छोटी बातें करते रहना चाहिए। मैं जैसे जीते जागते सपना देख रही हूं और मैं राजा की तरह खुश हूं और बेवकूफ भी लग रही हूं। मुझे ऐसा लगता है, यही सब कुछ है।' तारा अपने इस पोस्ट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

फैंस का मिल रहा ऐसा रिएक्शन

तारा के इस पोस्ट पर संघना सांगी (Sanghana Sangi), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा (Krishna Shroff) ने कमेंट किया है। वहीं फैन भी लगातार कॉमेंट कर तारा की तारीफ कर रहे हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि तारा सुतारिया और आदर जैन ने अपने रिश्ते को साल 2020 में सार्वजनिक कर दिया था। साथ ही तारा ने आदर के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की थी। लेकिन इस साल दोनों का 4 जनवरी को ब्रेकअप हो गया हालांकि दोनों ने इस पर चुप्पी साध ली थी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story