×

Urmila Matondkar: उर्मिला मातोंडकर पर टूटा दुखों का पहाड़, रो-रो कर अभिनेत्री का हुआ बुरा हाल

Urmila Matondkar News: 90 दशक की हिट हीरोइन उर्मिला मातोंडकर को लेकर एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है। दरअसल उर्मिला मातोंडकर के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Sep 2023 9:13 AM GMT
Urmila Matondkar: उर्मिला मातोंडकर पर टूटा दुखों का पहाड़, रो-रो कर अभिनेत्री का हुआ बुरा हाल
X
Urmila Matondkar (Photo- Social Media)
Urmila Matondkar News: 90 दशक में बॉलीवुड पर्दे पर अपनी अदाकारी का जलवा दिखा लाखों लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना चुकीं हीरोइन उर्मिला मातोंडकर को लेकर एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है। दरअसल उर्मिला मातोंडकर के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। जी हां !!!! आज उनके एक बेहद करीबी शख्स ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है, जिसकी वजह से उनके घर में मातम छाया हुआ है।

उर्मिला मातोंडकर की सास का हुआ निशान

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर की जिंदगी से जिस शख्स का साया उनपर से हमेशा के लिए उठ गया है, वह कोई और नहीं बल्कि उनकी सास हैं। उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसिन अख्तर की मां इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़ जा चुकीं हैं। उर्मिला मातोंडकर ने खुद इस दुखद खबर की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है।
उन्होंने अपनी सासू मां गुलफाम मीर की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर की और जानकारी देते हुए लिखा, "मेरी सासू मां......रेस्ट इन पीस मम्मी जी। ओम शांति।" उर्मिला मातोंडकर के अलावा उनके पति ने भी अपनी मां के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। मोहसिन अख्तर ने बताया कि आज सुबह ही उनकी मां उन्हें हमेशा के लिए अकेला छोड़ गईं।

सोशल मीडिया पर फैंस ने दी श्रद्धांजलि

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar Films) ने जैसे ही सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि, उनकी सासू मां का निधन हो गया है, फैंस और सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि देने लग गए हैं। बताते चलें कि उर्मिला मातोंडकर ने मोहसिन अख्तर से साल 2016 में शादी रचाई थी। मोहसिन भी कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं, हालांकि अब वह अपने बिजनेस पर ध्यान दे रहें हैं। वहीं उर्मिला मातोंडकर सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए तहलका मचाती रहती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story