×

Urvashi Rautela: ऋषभ पंत को लेकर सवाल किए जाने पर ये क्या कह गईं उर्वशी रौतेला, हैरान कर देगा जवाब

Urvashi Rautela On Rishabh Pant: बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों तक अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पिछले कुछ दिनों से लाइमलाइट में बनीं हुईं हैं। जी हां!! दरअसल उर्वशी रौतेला कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना खूब जलवा दिखाया|

Shivani Tiwari
Published on: 27 May 2023 4:41 PM GMT
Urvashi Rautela: ऋषभ पंत को लेकर सवाल किए जाने पर ये क्या कह गईं उर्वशी रौतेला, हैरान कर देगा जवाब
X
Urvashi Rautela (Photo- Social Media)
Urvashi Rautela On Rishabh Pant: बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों तक अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पिछले कुछ दिनों से लाइमलाइट में बनीं हुईं हैं। जी हां!! दरअसल उर्वशी रौतेला कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना खूब जलवा दिखाया, उनके हर लुक ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी। वहीं अब उर्वशी अपने एक बयान की वजह से चर्चा में आ गईं हैं, जो उन्होंने ऋषभ पंत को लेकर दिया है।

ऋषभ पंत को लेकर उर्वशी ने कही ऐसी बात

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला क्रिकेटर ऋषभ पंत की वजह से भी खूब लाइमलाइट बटोरती हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स उर्वशी रौतेला का जमकर टांग खींचते हैं, यहीं नहीं कई बार सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो भी सामने आते हैं, जहां क्रिकेट के मैदान में लोग उर्वशी को ट्रोल करते दिखते हैं, जिसमें से कुछ इंसीडेंट का जिक्र उर्वशी रौतेला अपने सोशल मीडिया पर भी कर चुकीं हैं।
इसी बीच उर्वशी का एक वीडियो सामने आया है, जो अबू धाबी में हुए IIFA 2023 अवॉर्ड्स फंक्शन का है। दरअसल उर्वशी रौतेला ने भी IIFA 2023 में शिरकत की थी, इस दौरान जब ग्रीन कारपेट पर एक रिपोर्टर ने उर्वशी से ऋषभ पंत को लेकर सवाल किया तो उर्वशी ने सवाल को ही इग्नोर कहते हुए कहा, "मैं यहां IIFA में हूं, हम फिल्म, डायरेक्टर्स और इससे जुड़ी चीज़ों को सेलिब्रेट कर रहें हैं, तो यहां हम इसी के बारे में बात करते हैं न कि क्रिकेट के बारे में।"

वायरल वीडियो पर नेटीजेंस दे रहें मजेदार रिएक्शन

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं ऋषभ पंत को लेकर किए गए सवाल को इग्नोर करने पर नेटीजेंस सोशल मीडिया पर बहुत ही मज़ेदार रिएक्शन दे रहें हैं।

उर्वशी रौतेला का IIFA लुक

कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने एक से एक आउटफिट से जलवा दिखाने के बाद उर्वशी रौतेला ने IIFA 2023 में भी अपना बेहद ग्लैमरस अंदाज दिखाया। वह व्हाइट कलर का बेहद ही प्यारा गाउन पहने नजर आईं, उनका ये लुक फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया।

उर्वशी रौतेला अपकमिंग फिल्म

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर खूब चर्चा में बनीं हुईं हैं जो कि अभिनेत्री परवीन बॉबी के जीवन पर आधारित होगी। इस फिल्म में उर्वशी परवीन बॉबी का किरदार निभाएंगी, फिल्म को लेकर अभी ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story