×

उर्वशी रौतेला के आते ही स्टूडेंट्स बोले 'ऋषभ-ऋषभ', एक्ट्रेस ने ऐसे किया रियेक्ट, वीडियो वायरल

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है,उर्वशी एक कॉलेज फेस्ट में गईं थीं वहां के स्टूडेंट्स ज़ोर ज़ोर से 'ऋषभ-ऋषभ' कहना शुरू कर देते हैं ।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Jun 2022 12:23 PM GMT (Updated on: 13 Jun 2022 12:24 PM GMT)
Urvashi Rautela and Rishabh Pant
X

Urvashi Rautela and Rishabh Pant (Image Credit-Social Media)

Urvashi Rautela Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है वीडियो में उर्वशी एक कॉलेज फेस्ट में गईं थीं जहाँ उनके पहुंचते ही वहां के स्टूडेंट्स ज़ोर ज़ोर से 'ऋषभ-ऋषभ' कहना शुरू कर दिया। इसपर उर्वशी ने ज़्यादा रियेक्ट नहीं किया। इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर ये छा गया है।

वीडियो में उर्वशी एक कॉलेज फेस्ट से शामिल होने आतीं हैं और उनके आते ही स्टूडेंट्स क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम पुकारने लगते हैं जिसके बाद उर्वशी समझ तो जातीं हैं लेकिन इसपर बिना रियेक्ट करते हुए अपने काम में बिजी रहतीं हैं। वीडियो के सामने आते ही इसपर कुछ ही देर में हज़ारों लाइक्स आ चुके हैं। लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

ऋषभ पंत इस समय साउथ अफ़्रीका के साथ चल रही टी-20 सीरीज में व्यस्त हैं। इसमें ऋषभ भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी संभाले हुए हैं। बता दें इस सीरीज में अभी तक दो मैच हुए हैं जिसमे दोनों में ही भारत को हार का सामना करना पड़ा है। जहाँ दिल्ली में खेले गए मैच में साउथ अफ्रीका ने भारत को 7 विकेट से हराया वहीँ कटक में भारत 4 विकेट से हर गया था। इसके बाद सीरीज का तीसरा मैच विशाखापट्नम में होने वाला है। जिसमे भारत के लिए करो या मारो वाली स्थिति होगी। क्योकि ऋषभ पंत की कप्तानी पर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं।

फिलहाल आपको बता दें इसके पहले भी उर्वशी को कई बार ऋषभ को लेकर लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं एक यूजर ने उनकी काफी खिचाई की थी जिसपर उर्वशी ने जवाब भी दिया था। दरअसल एक बार उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम से अपने कुछ स्टंट करते हुए एक वीडियो शेयर किया था इसपर यूजर ने उसने पूछा था ऋषभ का 100 देखा क्या तो उर्वशी ने जवाब देते हुए कहा था,'ओह, तुम्हारा मतलब पैंट? (पैंट का इमोजी बनाते हुए)..हां मैंने देखी है क्योंकि उसे सभी पहनते हैं। मुझे उसमें 100 रुपये भी मिले हैं।'

गौरतलब है कि उर्वशी और ऋषभ कुछ समय पहले एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे। उर्वशी को कई मैच में ऋषभ के लिए चीयर करते हुए देखा गया था। फिलहाल अब दोनों अलग हो चुके हैं लेकिन एक समय था जब दोनों की दोस्ती के खूब चर्चे थे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story