×

Ranveer Singh की इस हीरोइन का दिखा अबतक का सबसे हॉट अंदाज, कर्वी फिगर ने उड़ा दिए फैंस के होश

Vaani Kapoor Hot Look: वाणी कपूर ने हाल ही में अपना हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज दिखाया है, जिसे देख आपके होश उड़ने वाले हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 28 Sep 2023 7:36 AM GMT
Vaani Kapoor Hot Look
X

Vaani Kapoor Hot Look (Photo- Social Media)

Vaani Kapoor Hot Look: अभिनेत्री वाणी कपूर अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। वाणी पर्दे पर बोल्ड सीन्स देने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहती, सिर्फ ऑन स्क्रीन की नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी वाणी बेहद बोल्ड है, जो अक्सर ही उनके सोशल मीडिया हैंडल पर देखने को मिलता रहता है। जी हां!! वाणी कपूर ने हाल ही में अपना हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज दिखाया है, जिसे देख आपके होश उड़ने वाले हैं।

वाणी कपूर ने कराया अपना बोल्ड फोटोशूट

वाणी कपूर ने हाल-फिलहाल में ही सोशल मीडिया पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं। इन तस्वीरों में वाणी कपूर ने अपना ऐसा हॉट रूप दिखाया है, जिसे देखते ही फैंस दातों तले अपनी उंगलियां दबाने पर मजबूर हो गए हैं। वाणी की ये तस्वीरें ऐसी हैं, जिसे देख किसी का भी मन मचल जाए।



वाणी कपूर ने फ्लांट किया अपना कर्वी फिगर

वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तीनो ही तस्वीरों में वाणी ने अपना ऐसा सेक्सी फिगर फ्लांट किया है कि अच्छे-अच्छे लोग अपना होश खो बैठे हैं और एकटक बस वाणी की इन तस्वीरों को देखते जा रहे हैं। वाणी द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों की बात करें तो उन्होंने अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह ग्रीन कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। हालांकि उन्होंने नीचे जींस भी पहना हुआ है, लेकिन बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए उन्होंने जींस की पैंट की चैन ओपन की हुई है। वाणी इन तस्वीरों में जबरदस्त कहर ढा रहीं हैं। वाणी कपूर के इस कर्वी फिगर पर लोगों का दिल आ गया है और वे जमकर कमेंट कर रहें हैं।

वाणी की हॉटनेस पर आया यूजर्स का दिल

वाणी की हॉटनेस से भरपूर इन तस्वीरों ने फैंस के साथ ही यूजर्स की भी धड़कने तेज कर दी हैं। वहीं वाणी के सेलिब्रिटी दोस्त भी उनकी हॉटनेस पर अपना दिल हार बैठे हैं। कोई उन्हें हॉट, तो किसी ने उनके फिगर को सिजलिंग हॉट जैसा कॉम्प्लीमेंट दिया है। वाणी की बोल्डनेस ने हर किसी को शॉक कर दिया है।



वाणी कपूर की फिल्में

वाणी कपूर अपने काम से ज्यादा, अपने सेक्सी फिगर की वजह से लोग के बीच चर्चा का विषय बनीं रहती हैं। उनकी हॉट अदाओं के फैंस दीवाने बने बैठे हैं। साल 2013 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म "शुद्ध देसी रोमांस" से डेब्यू करने वाली वाणी आखिरी बार फिल्म "शमशेरा" में नजर आईं थीं, जिसे बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story