बॉलीवुड की ये अभिनेत्री है जिसने फैन को बना लिया बॉयफ्रेंड, लव की ये अनोखी स्टोरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने रिश्ते और शादी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। फिलहाल वह रोहमन शॉ को डेट कर रही हैं। रोहमन से उनकी मुलाकात कैसे हुई ये सुनेंगे तो हैरान ही रह जाएंगे।

मुम्बई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने रिश्ते और शादी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। फिलहाल वह रोहमन शॉ को डेट कर रही हैं। रोहमन से उनकी मुलाकात कैसे हुई ये सुनेंगे तो हैरान ही रह जाएंगे। सुष्मिता और रोहमन की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। रोहमन सुष्मिता के बड़े फैन थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता को एक पर्सनल मैसेज भेजा था। यूं तो रोहमन को इस मैसेज के जवाब की उम्मीद नहीं थी। लेकिन उन्हें क्या पता था कि किस्मत में कुछ और ही लिखा है।

यह भी देखें… बांग्लादेश के शाकिब न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने जा रहे हैं 200वां मैच

सुष्मिता ने बताया कि वह इंस्टाग्राम पर कभी भी डायरेक्ट मैसेज वाले ऑप्शन को इस्तेमाल नहीं करती थीं। उनके मुताबिक किसी के डायरेक्ट मैसेज को पढ़ने या जवाब देने से यह मैसेज जाता है कि आप सामने वाले को अपने पर्सनल स्पेस में वेलकम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘अपने बच्चों से बात करते हुए मैंने डायरेक्ट मैसेज ओपन किया और बेटी को समझाने लगी, तभी मैसेज पर उंगली टैप हो गई और रोहमन का मैसेज खुल गया।’

सुष्मिता को रोहमन का मैसेज इतना पसंद आया कि उन्होंने उसका रिप्लाई कर दिया। इसे देखकर रोहमन की खुशी का ठिकाना नहीं था। इस तरह बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा।

यह भी देखें… फ्री-ट्रांसपॉर्ट दुनिया में चल रहा पर्यावरण बचाने को, दिल्ली में चलेगा महिला बचाने को

रोहमन और सुष्मिता की पहली मुलाकात एक फुटबॉल मैच के दौरान हुई। रोहमन ये मैच खेल रहे थे। उन्होंने सुष्मिता को मैच देखने के लिए बुलाया था। रोहमन-सुष्मिता दूसरी बार कॉफी डेट पर मिले। इस तरह ये लव स्टोरी आगे बढ़ी और अब दोनों को साथ में 9 महीने हो चुके हैं।