Actresses Bike Riding Love: हेमा मालिनी से लेकर कैटरीना कैफ तक, बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस को है बाइक राइडिंग का शौक

Actresses Bike Riding Love: Bollywood फिल्मों में एक्ट्रेसेस को बाइक राइडिंग करते देखा गया है।बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने अपने किरदार के लिए बाइक चलाना सीखा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 5 Feb 2023 3:36 AM GMT
Actreses Bike Riding Love
X

Bollywood Actresses Bike Riding (Image: Social Media)

Actresses Bike Riding Love: Bollywood के कई फिल्मों में एक्ट्रेसेस को बाइक राइडिंग करते देखा गया है। दरअसल बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने अपने किरदार के लिए बाइक चलाना सीखा है। इसके बाद उन्हें खुद ही बाइक राइडिंग में मजा आने लगा। अब ये एक्ट्रेसेस अक्सर अपने शौक को पूरा करने के लिए बाइक राइड के लिए निकल पड़ती हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी को भी बाइक राइड करते देखा गया। तो आइए जानते हैं बॉलीवुड में कौन कौन सी ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें बाइक राइडिंग का शौक है:

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसस को है बाइक राइडिंग का शौक

तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatiya)

हाल ही में तमन्ना भाटिया ने अपनी फिल्म 'बबली बाउंसर' के लिए बाइक चलाना सीखा है। बता दें तमन्ना भाटिया इस फिल्म में बाउंसर के किरदार में नजर आई। ऐसे में उन्हें इस रोल के लिए बाइक चलाना था, जिसके बाद तमन्ना ने बाकायदा फिल्म के बाइक चलाना सीखा ताकि पर्दे पर उनका किरदार असल नजर आए।

कृति सेनन (kriti sanon)

कृति सैनन ने अक्सर अपनी फिल्मों के लिए काफी मेहनत करती हैं। बता दें कृति सैनन की इच्छा थी कि वे बाइक चलाना सीखें और उनकी यह इच्छा फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग के दौरान पूरी हुई। उन्होंने फिल्म के लिए बाइक चलाना सीखा और अपना वीडियो भी शेयर किया। बाइक चलाते हुए कृति को काफी मजा आया था और कृति ने बताया था कि उनकी लम्बी टांगों के कारण उन्हें बैलेंस बनाने में काफी फायदा मिला।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)

सोनाक्षी सिन्हा को बाइक राइडिंग का बहुत शौक है। सोना ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने के साथ ही बाइक चलाना भी सीख लिया था। वे कई बार मुम्बई की सड़कों पर बाइक चलाती हुई नजर आ चुकी हैं। सोनाक्षी अक्सर बाइक के साथ अपने फोटोज भी शेयर करती रहती हैं।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

कैटरीना कैफ ने भी बॉलीवुड में आने के बाद बाइक चलाना सीखा है। कैट ने अपनी फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के दौरान बाइक चलाना सीखा था।


कैटरीना ने इस दौरान बताया था मुझे काफी मजा आया और मेरे लिए यह अनुभव करना बेहद खास रहा। कैटरीना के अलावा अनुष्का शर्मा, श्रद्धा कपूर, दिशा पाटनी, करीना कपूर खान, एली एवरम, कंगना रनौत, सोनम कपूर, गुल पनाग, नरगिस फाखरी जैसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्हें बाइक राइडिंग का शौक है।

हेमा मालिनी (Hema Malini) और आशा पारेख (Asha Parekh)

सिर्फ आजकल की एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि 60s से लेकर आज की एक्ट्रेसेस के बीच भी बाइक के प्रति प्यार रहा है। बता दें आशा पारेख (Asha Parekh) और हेमा मालिनी का भी बाइक राइडिंग का शौक रहा था। इन दोनों एक्टर्स के अलावा रति अग्निहोत्री, रेखा, डिम्पल कपाड़िया आदि कई एक्ट्रेस भी बाइक राइड का मजा ले चुकी हैं।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story