×

Actresses Bold Look: हसीनाओं के बोल्ड दिखने के पीछे छिपा ये राज, लेकिन फिर भी नहीं मिली मंजिल

Actresses Bold Look Trend: काफी सालों से चल रहा एक्ट्रेसेस का बोल्ड लुक का ट्रेंड उनके फैंस के बीच एक गहरी छाप छोड़ जाता है जिसे लेकर उनके फैंस उन एक्ट्रेसेस को काफी ट्रोल और खरी खोटी सुनाते हैं।

Anushi Gupta
Written By Anushi GuptaPublished By Monika
Published on: 22 Jan 2022 6:49 AM GMT
Actresses bold photos
X

एक्ट्रेस बोल्ड लुक (photo : social media )

Actresses Bold Look Trend: बॉलीवुड (Bollywood) में लोकप्रियता हासिल करना एक सेलिब्रिटी के लिए बहुत ही बड़ी बात होती है, जब उनके सामने पहले से ही इतने उम्दा कलाकरों के चेहरे मौजूद हो तब उनका स्ट्रगल करना और भी ज्यादा कठिन हो जाता है। कुछ सेलिब्रिटी बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने लिए काफी हद तक तमाम अलग-अलग चीजें करने की कोशिश करते हैं। काफी सालों से चल रहा एक्ट्रेसेस का बोल्ड लुक का ट्रेंड (Actresses Bold Look Trend) उनके फैंस के बीच एक गहरी छाप छोड़ जाता है जिसे लेकर उनके फैंस उन एक्ट्रेसेस को काफी ट्रोल (trolled) और खरी खोटी सुनाते हैं।

कुछ समय से सोशल मीडिया पर बिगबॉस फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद (urfi javed) काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं। उनके फैशन सेंस और बोल्ड लुक को लेकर सोशल मीडिया पर यूज़र्स उनको काफी ट्रोल करते हुए दिखाई देते हैं। अब सवाल यह खड़ा होता है कि उर्फी को इतना बोल्ड लुक (urfi javed bold looks) अपनाने के लिए ऐसी क्या जरूरत पड़ गई कि सोशल मीडिया पर उनके बोल्ड लुक की तस्वीरों का ताता लगा हुआ है। अनुमान लगाना गलत साबित नहीं होगा कि बॉलीवुड में एक अच्छी पकड़ बनाना इन सेलेब्स के लिए काफी कठिन प्रयास रहता है, तो ऐसे तमाम तरीक़े अपनाकर ये सेलेब्स फेम पाने की कोशिश किया करते हैं। इससे पहले भी काफी सेलेब्स ने बोल्ड लुक का सहारा लेकर अपनी लोकप्रियता हासिल करने की कोशिश की है लेकिन वो अपनी इस कोशिश पर खरे नहीं उतर पाए और रिजल्ट आपके सामने है।

उर्फी जावेद का अजीबो गरीब पहनावा

उर्फी जावेद की अगर बात की जाए तो वो अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा ही फैंस को शॉक करती हुई दिखाई देती हैं। उर्फी मीडिया के सामने हमेशा कुछ ऐसा अजीबो गरीब पहन कर स्पॉट होती हैं कि पल भर में सुर्खियों में आ जाती हैं। उर्फी को अब अच्छे से पता है कि सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए उन्हें क्या करते रहना चाहिए। इसी बीच एक बार फिर उर्फी ने कुछ ऐसा पहना कि हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है। उर्फी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में उर्फी जावेद ने पिंक कलर की साड़ी पहन रखी है जिसके ब्लाउज को देखकर एक बार फिरसे फैंस दंग रह गए हैं। उर्फी के इस ब्लाउज फैंस को कुछ ख़ासा हजम नहीं हो रहा है जिसे लेकर उर्फी एक बार फिरसे ट्रोल होती हुई दिखाई दे रही हैं।

पूनम पांडेय (photo : social media )

इसी कड़ी में एक और एक्ट्रेस जो इन दिनों काफी वायरल हो रखी हैं। जी हाँ हम बात कर रहे हैं पूनम पांडेय (Poonam Pandey) की जिनका एक वीडियो काफी चर्चाओं का विषय बना हुआ है। वीडियो में बोल्ड अवतार में दिख रही पूनम पांडेय ने ऐसी हरकत कर डाली कि फैंस उनपर तंज कसने लगे। बोल्ड अवतार पर फैंस ने उन्हें कहा कि "तमीज नहीं है इस लड़की को" और फिर क्या था पूनम पांडेय भी ट्रोल होने का शिकार बन गई। पूनम पांडेय अपनी बोल्डनेस अवतार के लिए मशहूर हैं, और अबतो उन्होंने हद ही कर दी। पूनम पांडेय ने पूनम पांडे ने पैपराजी को पोज देते हुए पब्लिक प्लेस पर एक ऐसी हरकत कर दी, जिसने सभी को चौंका दिया है। पूनम पांडे ने मीडिया के सामने पोज़ देते हुए वियर्ड एक्सप्रेशंस दिए, जिसे देख सारे ट्रोलर्स की आंखे फ़टी की फ़टी रह गई। पूनम पांडेय की इस हरकत पर यूज़र्स ने उनपर कमेंट करते हुए लिखा कि "बदतमीज लड़की है",दूसरा लिखता है कि "पागल हो गयी है क्या"। सोशल मीडिया के यूजर्स भी पैपराजी पर भड़कते दिखाई दिए है। उनका कहना है कि क्यों पैपराजी किसी डीसेंट एक्टर को कैप्चर नहीं करते। एक यूजर लिखता है- अरे दीदी क्या करना चाहती हो। आजकल सड़कों पर इन सेलेब्स का बोल्ड लुक कॉमन सा हो गया है।

बोल्ड अवतारों को लेकर ये सेलेब्स काफी मशहूर

देखा जाए तो फिल्मों के जरिए न सही लेकिन अपने इन्ही बोल्ड अवतारों को लेकर ये सेलेब्स काफी मशहूर हो रहे हैं। इन सेलेब्स के दिमाक में यह बात अब बस गई है कि उनके इन्ही बोल्ड अवतार को लेकर उन्हें बॉलीवुड में जगह मिल सकती है लेकिन ऐसा कहना बलकुल गलत नहीं होगा कि अब बॉलीवुड भी कुछ गलत कंटेंट को लेकर सफर तय नहीं करना चाहता। ये सेलेब्स सोशल मीडिया पर तो ट्रेंड कर रहे हैं लेकिन अगर फिल्मों की बात की जाये जो फैंस के रिएक्शन को देखकर लगता है कि ये सेलेब्स जायद दिन टिक नहीं पायंगे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story