×

Bollywood News: करोड़ों का इनका ठुमका, इन अभिनेत्रियों की फीस में आ जाएगा आलीशान घर

Bollywood Actresses Charge Per Item Song: चाहे जमाना कोई भी हो लेकिन फिल्म उद्योग से डांस नंबर और ठुमके का चलन कभी खत्म नहीं हो सकता।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 18 Jan 2023 4:52 AM GMT (Updated on: 18 Jan 2023 4:53 AM GMT)
Bollywood Actresses Charge Per Item Song
X

Bollywood Actresses Charge Per Item Song (PHOTO - Socialmedia)

Bollywood Actresses Charge Per Item Song: बॉलीवुड में कई ऐसी हसिनाएं हैं, जो अपने डांस नंबर का सबसे अधिक पैसा चार्ज करती हैं। दर्शक मुख्यत : इनके डांस नंबर को देखने थियेटर में आते हैं। दीपिका पादुकोण ने जब गाना 'दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड' में अपनी कमर दिखाई थी , तो सभी की निगाहें उनके कमर पर टिकी रह गई थी। वहीं जब 'टशन' फिल्म में करीना का जीरो साइज फिगर दर्शकों को दिखा तो सभी की सांसें एक मिनट के लिए थमी रह गई। जब बॉलीवुड अभिनेत्रियों के ठुमके का असर इतना ज्यादा हो, तो इसपर बातें जरुर होनी चाहिए। इसी सिलसिले में आइए जानते हैं कि बॉलीवुड के इन हसिनाओं का ठुमका कितना महंगा है। वो अपने ठुमके का कितना फीस चार्ज करती हैं।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक गाने में ठुमके लगाने का 6 से 7 करोड़ रुपए फीस लेती हैं। गाना 'देसी गर्ल' (Desi Girl) से लेकर 'राम चाहे लीला' (Ram Chahe Leela) तक में प्रियंका के ठुमके को दर्शकों ने पसंद किया था। डायरेक्टर तरुण मनसुखानी की फिल्म 'दोस्ताना' साल 2008 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के गाना देसी गर्ल पर प्रियंका ने जबरदस्त ठुमके लगाए थे। इस गाने में उनके साथ जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन भी थे। इसके अलावा प्रियंका फिल्म 'गुंडे' का गाना 'तूने मार एंट्रीयां', रामलीला (RamLeela) का गाना 'राम चाहे लीला', फिल्म अग्निपथ (Agnipath) का गाना 'गुन गुन गुना', और फिल्म सात खून माफ का गाना 'डार्लिंग' (Darling) पर हॉट डांस करती दिखीं।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor)

बॉलीवुड में बेबो अपनी एक्टिंग के अलावा हाजिरजवाबी और सेक्सी डांस नंबर के लिए मशहूर हैं। करीना कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में सफलता हासिल करने के बाद अपनी फीस काफी बढ़ा दी थी। हालांकि सैफ अली खान की बेगम बनने के बाद उनकी फीस में और भी इजाफा हो गया है। करीना कपूर एक गाने में ठुमके लगाने का 5 -6 करोड़ रुपे चार्ज करती हैं। करीना कपूर के फेमस डांस नंबर की बात करें,तो इसमें 'मेरा नाम मेरी है' (Mera Naam Mary Hai), फेविकॉल से (Fevicol Se), हलकट जवानी (Halkat Jawani), दिल मेरा मुफ्त का (Dil Mera Muft Ka) आदी है।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का फिल्म इंडस्ट्री और दर्शकों में दोनों जगह ही क्रेड है। वर्तमान में हर कोई दीपिका को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता है। दीपिका की लीन बॉडी के लाखों दिवाने हैं। अपनी दिलकश अदाओं के साथ जब भी वो पर्दे पर ठुमके लगाती हैं, तो तापमान बढ़ जाता है। दीपिका के बेहतरीन डांस नंबर में गाना 'दम मारो दम' (Dum Maro Dum), लवली हो गई यार (Lovely Ho Gayi Yaar), दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड (Dilliwali Girlfriend), नगारे संग ढोल बाजे (Nagare Sang Dhol Baje) आदी शामिल है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story