×

Bollywood Masala News : बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, अब फंसती जा रही विवादों में

बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो जितना टीवी स्क्रीन पर दिखती है उससे कहीं ज्यादा बीते दिनों से विवादों में दिख रही हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं कौन सी हिरोइनों किस विवाद में फंसी हुई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 23 Oct 2021 1:11 PM GMT
bollywood actresses
X
बॉलीवुड एक्ट्रेसेस (फोटो- सोशल मीडिया)

बॉलीवुड में सेलिब्रिटीज किसी न किसी विवाद को लेकर चर्चों में बने रहते हैं। कभी एक्टिंग में हुए किसी बवाल को लेकर तो कभी निजी जिंदगी में ऐसे कई खुलासों की वजह से छाए रहते हैं। ऐसे में बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो जितना टीवी स्क्रीन पर दिखती है उससे कहीं ज्यादा बीते दिनों से विवादों में दिख रही हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं कौन सी हिरोइनों किस विवाद में फंसी हुई है।

अनन्या पांडे
Ananya Panday

ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान के बाद अब अनन्या पांडे का नाम सामने आया है। जिसकी वजह से अनन्या बीते दो-तीनों से एनसीबी के दफ्तर के चक्कर काटने पड़ रहे हैं।

फोटो- सोशल मीडिया

एनसीबी द्वारा की गई पूछताछ में अनन्या ने कहा कि उसने कभी ड्रग्स नहीं ली। लेकिन जिस सुराख से अनन्या का नाम सामने आया है, उसी चैट्स में आर्यन खान के साथ कुछ और बातें साफ इशारा कर रही हैं। फिलहाल अनन्या पांडे भी अब इस केस में बुरी तरह से फंसती नजर आ रही हैं।

नोरा फतेही
(Nora Fatehi)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही भी अब मनी लॉन्ड्रिंग केस में बुरी तरह से फंसती नजर आ रही हैं। ऐसे में उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में सामने आया है। जिसमें ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि एक्ट्रेस नोरा को सुकेश चंद्रशेखर ने 1 करोड़ से ज्यादा रुपये की कीमती गाड़ी बीएमडब्ल्यू दी थी।

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जब ईडी ने नोरा फतेही को तलब किया था तो उन्होंने अपने बयान में सुकेश चंद्रशेखर से मिले बेशकीमती तोहफे का जिक्र किया था। वहीं अब नोरा के साथ उसके गिफ्ट की भी तस्वीर सामने आ गई है।

फोटो- सोशल मीडिया

जैकलीन फर्नांडीज

(Jacqueline Fernandez)

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा फतेही के साथ-साथ उनसे भी पूछताछ की जा रही है। ऐसे में अब ईडी जैकलीन के फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन पर अपनी तिरछी निगाहें जमाए हुए है। वहीं ईडी ने जैकलीन से घंटों पूछताछ की, लेकिन अभी भी मामला सुलझता नहीं आ रहा है। साथ ही बताया जा रहा कि जैकलीन का भी सुकेश चंद्रशेखर से कोई कनेक्शन है।





Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story