×

Bollywood Karva Chauth 2022: इनकी पहली करवाचौथ होगी बेहद ही खास, देखें तस्वीरें

Bollywood Actresses First Karva Chauth: बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले एक साल में कई बड़ी शादियां हुई हैं।

Anushka Rati
Published on: 13 Sep 2022 4:47 PM GMT
Bollywood Karva Chauth 2022: इनकी पहली करवाचौथ होगी बेहद ही खास, देखें तस्वीरें
X

Newly Married Bollywood Actresses (image: social media)

Bollywood Karva Chauth 2022: बॉलीवुड हस्तियां जो जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं और बॉलीवुड हस्तियों की शादियां हमेशा एक अमेजिंग संबंध होती हैं और फैंस अपनी पसंदीदा जोड़ी को शादी के बंधन में बंधने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं बी-टाउन में कुछ ऐसे कपल हैं, जिन्होंने हर किसी को यह अनुमान लगाने पर मजबूर कर दिया है कि वे कब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। खैर, ये लवबर्ड्स हमें कुछ प्रमुख रिश्ते लक्ष्य दे रहे हैं और हम उनकी शादी को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। यहां 5 बी-टाउन कपल्स पर एक नजर डालते हैं जो 2022 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

इसके साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले एक साल में कई बड़ी शादियां हुई हैं। जहां कई मशहूर हस्तियों ने कोविड-प्रेरित लॉकडाउन के कारण अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ एक कम महत्वपूर्ण शादी के कार्यक्रम का विकल्प चुना, वहीं वरुण धवन- नताशा दलाल सहित अन्य लोग भी थे, जो डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए गए थे। यह करवा चौथ (24 अक्टूबर को), न्यूलीवेड के रूप में उनके पहले फेस्टिव को एक साथ मार्कड करेगा। इस लिस्ट में शामिल यामी गौतम, नताशा दलाल, दीया मिर्जा और अन्य सहित बॉलीवुड डीवाज़ शादी के बाद पहली बार उपवास और त्योहार का आनंद लेंगी।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा


अर्जुन और मलाइका ने 2019 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था और तभी से फैंस उनके अगले कदम का इंतजार कर रहे हैं। अर्जुन ने एक बार साझा किया था कि जब भी वह शादी करने की प्लान्स बनाते हैं, तो वह इसे अपने फैंस से नहीं छिपाएंगे।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी अगले साल शादी कर सकती है। 2018 में सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में एक साथ पहुंचने पर इस जोड़े ने अपने रिश्ते को पब्लिक किया।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल


आथिया शेट्टी और केएल राहुल अगली शादी करने वाले हो सकते हैं। सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए उनके क्यूट कैप्शन और कमेंट्स फैंस को हमेशा मदहोश कर देते हैं। दोनों अगले साल तक शादी कर सकते हैं।

यामी गौतम-आदित्य धारी


बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने फिल्म निर्माता आदित्य धर से 4 जून, 2021 को हिमाचल प्रदेश में शादी की। उन्होंने तत्काल परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में एक साधारण कम महत्वपूर्ण समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों इस साल अपना पहला करवा चौथ मनाएंगे। यामी और आदित्य ने 2019 की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में एक साथ काम किया था, जिसमें विक्की कौशल भी थे।

वरुण धवन-नताशा दलाल




बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और उनकी लंबे समय से प्रेमिका नताशा दलाल ने 24 जनवरी को अलीबाग के आलीशान रिसॉर्ट 'द मेंशन हाउस' में एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों हाथीदांत के परिधानों में स्वप्निल लग रहे थे और परिवार और करीबी दोस्तों के बीच अपनी प्रतिज्ञा को कहा। और यह करवा चौथ नवविवाहित जोड़े के लिए पहला होगा।

दीया मिर्जा-वैभव रेखी


दीया मिर्जा ने 15 फरवरी को मुंबई के बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधी। यह एक इंटिमेट शादी समारोह था जिसमें सिर्फ उनके परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। एक महिला पुजारी ने दीया और वैभव की शादी करवाई। कपल लेटेस्ट डेकोरेशन के लिए गए जो पूरी तरह से बायोडिग्रेडेबल और नेचुरल था। शादी के लिए दीया लाल जरी वर्क वाली साड़ी, लाल दुपट्टे और ट्रेडिशनल शादी के गहनों के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं।




Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story