×

अभिनेत्रियों के अतरंगी फैशन: इनके पहनावे ने सभी को किया हैरान, बॉलीवुड का अजीबो-गरीब ड्रेसिंग स्टाइल

Bollywood Actresses Outfits: प्रियंका के सबसे अतरंगी कपड़े की बात करें तो इसमें उनका मेट गाला 2019 का आउटफिट शीर्ष स्थान पर है। इस आउटफिट में एक्ट्रेस को देखकर सभी लोग हैरान रह गए थें।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Shraddha
Published on: 17 Nov 2021 2:53 PM GMT
बॉलीवुड फॉलो कर रहा अजीबो - गरीब ड्रेसिंग स्टाइल
X

बॉलीवुड फॉलो कर रहा अजीबो - गरीब ड्रेसिंग स्टाइल (डिजाइन फोटो - सोशल मीडिया)

Bollywood Actresses Outfits : बॉलीवुड अभिनेत्रियों (Bollywood Actresses) को ग्लैम और फैशन का स्टाइल आइकॉन माना जाता है। लेकिन इंडस्ट्री में कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जिनके फैशन सेंस को देखकर अच्छे - अच्छों का दिमाग हिल जाता है। दिमाग हिला देने वाले ड्रेसिंग स्टाइल (dressing style) की श्रेणि में पहले स्थान पर आने वाली अभिनेत्री का नाम प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी बेहतरीन अभिनय प्रतिभा के दम पर अभिनेत्री ने खूब लोकप्रियता हासिल की है। लेकिन इन दिनों उन्हें अतरंगी फैशन स्टाइल करते देखा जा रहा है।

प्रियंका चोपड़ा के अतरंगी आउटफिट के बारे में जानें -

प्रियंका चोपड़ा मेट गाला आउटफिट (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

प्रियंका के सबसे अतरंगी कपड़े की बात करें तो इसमें उनका मेट गाला 2019 का आउटफिट शीर्ष स्थान पर है। इस आउटफिट में एक्ट्रेस को देखकर सभी लोग हैरान रह गए थें। कितनों ने उनके लुक को डरावना बताते हुए ये तक कह दिया था कि वो इस कपड़े में बेकार दिख रही हैं। उनके इस फोटो पर कई सारी मीम भी बने थे। एक्ट्रेस ग्रैमी अवॉर्ड 2020 में सफेद रंग के गाउन में रेड कार्पेट पर दिखी थी। इस गाउन का नेक स्टाइल इतना डीप था कि वो नेक की बजाए उनके टमी पर जाकर खत्म हो रहा था। प्रियंका के इस आउटफिट को कई लोगों ने कमेंट कर भद्दा बताया था। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने पति निक जोनस के जन्मदिन पर काले रंग का शॉर्ट ट्रांस्पैरेंट ड्रेस पहना था। प्रियंका की इस नेट ड्रेस में ब्लैक फर का इस्तेमाल किया गया था। एक्ट्रेस को इस ड्रेस के लिए भी ट्रोल किया गया। साथ ही एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए आउटफिट को वाहियात ड्रेस कहा।



उर्वशी रौतेला के ड्रेसिंग सेंस को देखकर तो सच में आप सिर पकड़ लेंगे

उर्वशी रौतेला ड्रेसिंग स्टाइल (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

सेक्सी और दिलकश बॉलीवुड डिवा उर्वशी रौतेला अपनी अनूठी ड्रेसिंग और उत्तम दर्जे के आउटफिट के लिए लोकप्रिय हैं। हालांकि एक्ट्रेस को उनकी पसंद की ड्रेस के लिए कई बार बेरहमी से ट्रोल किया जाता है। IIFA अवॉर्ड 2018 में उर्वशी ने एक 'एक्स्ट्रा-लार्ज' गोल्डन ड्रेस पहनी थी। जो कि एक हाई स्लीट ड्रेस थी। एक्ट्रेस के इस आउटफिट को देखकर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा था,'लगता है वाशिंग मशीन में गलती से कोई कपड़ा आ गया है।' हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो सिल्वर कलर की शिमरी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और इसके साथ उन्होंने ऊपर से फ्यूरी श्रग पहना है। अभिनेत्री को उनके इस आउटफिट के लिए भी ट्रोल किया गया।

न्यू कमर एक्ट्रेस ने भी अपनी ड्रेसिंग स्टाइल से लोगों का होश उड़ा दिया

बी टाउन एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला, जिन्हें उनके स्टेज नाम अलाया एफ से जाना जाता है, बॉलीवुड में एक लोकप्रिय नाम है। अलाया एफ ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत हिंदी फिल्म ' जवानी जानेमन' से की थी। अलाया एफ सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। अलाया अपने फोटोशूट की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें इतनी बोल्द होती हैं जिसे देख सभी के होश उड़ जाते हैं। हाल ही में अलाया एफ ने एक सफेद रंग की पोशाक में फोटो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने अपने पूरी तरह से टोंड पैरों को दिखाया था। इस तस्वीर में वो अपने हाल्फ न्यूड बॉडी को शो ऑफ करते नजर आई थीं।

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ा उनका यह आउटफिट

मलाइका अरोड़ा ड्रेसिंग स्टाइल (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत डीवा में से एक हैं। मलाइका अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं, चाहे वह ट्रेडिशनल हो या जिम आउटफिट। हाल ही में उन्होंने बेज कलर का एक जिम आउटफिट पहना था। जो उनकी त्वचा की टोन से पूरी तरह से मेल खा रही थी। इतना कि उनके त्वचा और आउटफिट के बीच कोई अंतर नहीं दिखाई दे रहा था। जिसकी वजह से एक ट्रोलर ने उनके आउटफिट पर कमेंट करते हुए कहा,"कुछ पहना है या नहीं।" मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्हें सिल्वर कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने देखा जा सकता है। इस फोटो में मलाइका अरोड़ा बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। उनका लुक काफी कातिलाना है। लेकिन इसके बावजूद सोशल मीडिया यूजर्स ने मलाइका को जमकर ट्रोल किया और उनके ड्रेस की फॉयल पेपर से तुलना की।

एक्ट्रेस राखी सावंत का आउटफिट

एक्ट्रेस राखी सावंत आउटफिट (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) के आउटफिट के तो क्या ही कहने। इनके आउटफिट को देखकर हर किसी ने अपना सिर दिवार पर पटका है। आजकल अभिनेत्री अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त जिम में एक्सरसाइज करते हुए बिता रही हैं। जिसकी वजह से वो अक्सर जिम आउटफिट में नजर आती हैं। राखी का जिम आउटफिट इतना टाइट - फीटिंग होता है कि शायद सांस लेने के लिए उन्हें ऑक्सीजन की जरुरत पड़ सकती है। राखी हाल ही में न्यूड कलर के एक ट्रांसपैरेंट ड्रेस में दिखी थीं। उनके इस आउटफिट का नेक काफी डीप था जिसकी वजह से उनकी क्लीवेज दिखाई दे रही थी। इस आउटफिट की वजह से यूजर्स ने एक्ट्रेस की खूब खिंचाई की।

Shraddha

Shraddha

Next Story