×

Bollywood Actresses Saree Look: नवरात्रि में दिखना चाहती हैं कुछ अलग, तो अपनाइए इस हसीनाओं के लुक, तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

Bollywood Actresses in Saree: हम आपको यहां कुछ अभिनेत्रियों के शानदार ट्रेडिशनल लुक दिखाने जा रहें हैं, आप इस नवरात्रि उनके लुक को कॉपी कर सकती हैं|

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 15 Oct 2023 1:46 AM GMT (Updated on: 15 Oct 2023 1:47 AM GMT)
Bollywood Actresses Saree Look: नवरात्रि में दिखना चाहती हैं कुछ अलग, तो अपनाइए इस हसीनाओं के लुक, तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग
X

Bollywood Actresses in Saree (Photo- Social Media)

Bollywood Actresses in Saree: 15 अक्टूबर यानी कि कल से नवरात्रि शुरू हो रही है, अब 9 दिनों तक पूरा देश मां दुर्गा की भक्ति में लीन हो जायेगा, हर जगह एक अलग ही रौनक देखने को मिलेगी। वहीं ऐसे में महिलाओं को बहुत टेंशन रहती है कि वे किस तरह का लुक अपनाएं। अगर आप भी हर बार एक ही जैसा लुक अपनाकर बोर हो चुकीं हैं तो हम आपको यहां कुछ अभिनेत्रियों के शानदार ट्रेडिशनल लुक दिखाने जा रहें हैं, आप उनके लुक को कॉपी कर सकती हैं, और यकीनन उस लुक में आपको देखने के बाद लोग आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे।

शिल्पा शेट्टी - अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का हर लुक बेहद हसीन होता है, लेकिन अगर आप उनका एथनिक लुक देखेंगे तो वह जान लेने लायक रहता है। जी हां!! शिल्पा के हर ट्रेडिशनल लुक की बात ही कुछ और होती है। आप शिल्पा शेट्टी का ये लुक अपना सकते हैं। सिंपल लेकिन एलिगेंस। यलो कलर की साड़ी के साथ उन्होंने कानों में हैवी इयररिंग पहना हुआ है और साथ ही सिर्फ एक में चूड़ा पहने हुए हैं। शिल्पा शेट्टी का लुक बेहद ही किलर लग रहा है।




आलिया भट्ट - आलिया भट्ट वैसे तो हर लुक में बेहद ही हॉट लगती हैं, लेकिन यदि आप उनका एथनिक लुक देखेंगे तो वह उसमें कुछ ज्यादा ही हसीन लगती हैं। फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट ने को साड़िया पहनी थी, उसमें वह बेहद ही गॉर्जियस लग रहीं थीं। उस तरह की साड़ी में आपको ज्यादा मेकअप करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।




कंगना रनौत - अभिनेत्री कंगना रनौत को साड़ी पहनना बेहद पसंद हैं। वह जब भी स्पॉट की जाती हैं तो अक्सर ही एथनिक लुक में ही नजर आती हैं। कंगना भी स्टाइल आइकॉन हैं, यकीनन आप उनके साड़ी लुक को अपने वॉर्डरोब में शामिल करना चाहेंगी। कंगना के साड़ी लुक सिंपल येट क्लासी होते हैं। कंगना रनौत के इस लुक को आप नवरात्रि के लिए कॉपी कर सकती हैं। यलो कलर की खूबसूरत साड़ी के साथ उन्होंने अपने लुक को गजरे के साथ पूरा किया है।




विद्या बालन - अभिनेत्री विद्या बालन भी साड़ी लवर हैं। अगर आप नवरात्रि में कुछ अलग दिखना चाहती हैं, तो विद्या बालन के लुक को जरूर फॉलो करें। जी हां!! आप विद्या बालन के इस लुक को कॉपी कर सकती हैं, जो ये साफ साफ बयां कर रहा है कि सुंदर दिखने के लिए ज्यादा हैं मेकअप और ज्वैलरी की जरूरत नहीं होती। बस खूबसूरत सी साड़ी और थोड़ी बहुत ज्वैलरी के साथ भी आप हसीन लग सकती हैं।




पूजा हेगड़े - बॉलीवुड दिवा पूजा हेगड़े के भी ट्रेडिशनल लुक से आप नवरात्रि लुक के लिए सजेशन के सकते हैं। पूजा हेगड़े का ये लुक देखिए! एक्ट्रेस ने बेहद ही सिंपल साड़ी पहनी हुई है, लेकिन उन्होंने इसे जिस अंदाज से कैरी किया हुआ है, वो उनके लुक को बेहद क्लासी बना रहा है। एक साइड बाल कर और कुछ हल्की फुल्की ज्वैलरी के साथ पूजा बेहद ही आकर्षक लग रहीं हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story