×

बॉलीवुड एक्ट्रेसस बिना मेकअप के दिखतीं हैं ऐसीं, कुछ को देखकर तो आपके उड़ जायेंगे होश

Bollywood Actresses Without Makeup:आइये देखते हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी एक्ट्रेस जो बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत दिखतीं हैं और कुछ को बिना मेकअप के देखकर हो सकता है आप हैरान रह जाएं।

Shweta Srivastava
Published on: 26 Nov 2022 4:23 PM GMT
Bollywood Actresses Without Makeup
X

Bollywood Actresses Without Makeup (Image Credit-Social Media)

Bollywood Actresses Without Makeup: क्या आपने कभी सोचा है कि सेलिब्रिटी हर समय "टिप टॉप" कैसे दिखते हैं? साथ ही हम भी उनसे यही उम्मीद करते हैं कि वो जब भी कैमरे के सामने आएं तो एकदम परफेक्ट लगें। हालाँकि, हम अक्सर ये भूल जाते हैं कि एक्ट्रेस भी इंसान हैं और हर वक़्त मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट और फोटोशॉप की अपनी सेना के बिना भी वो सिंपल गर्ल -नेक्स्ट-डोर दिख सकती हैं। इन बॉलीवुड एक्ट्रेसस को बिना मेकअप के देखकर हमें एहसास होता है कि कोई भी परफेक्ट नहीं होता है और जब वो बिना मेकअप के होतीं हैं तो हमें भी उनसे ज़्यादा की उम्मीद नहीं करनी चाहिए। आइये देखते हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी एक्ट्रेस जो बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत दिखतीं हैं और कुछ को बिना मेकअप के देखकर हो सकता है आप हैरान रह जाएं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिना मेकअप

आइये देखते हैं बिना मेकअप के बॉलीवुड एक्ट्रेस की ये तस्वीरें।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

Deepika Padukone (Image Credit-Social Media)

दीपिका पादुकोण बिना मेकअप के भी अपने कैजुअल और बिना मेकअप के बेहद स्टनिंग लगती हैं। उनका हमने कई बार बिना मेकअप के देखा है जिसे वो बखूबी अपने अटायर के साथ कैरी करती हैं।

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri)

Nargis Fakhri (Image Credit-Social Media)

'रॉकस्टार' फेम एक्ट्रेस नरगिस फाखरी के चेहरे पर एक खास अट्रैक्शन है, और बिना मेकअप के वो और भी खूबसूरत दिखती हैं।

रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee)

Rani Mukherjee (Image Credit-Social Media)

हमारी बंगाल ब्यूटी रानी मुखर्जी ने अपने काम से बॉलीवुड में एक बड़ा योगदान दिया है। मेकअप के बिना वो एक गर्ल नेक्स्ट तो डोर की तरह ही दिखती है। लेकिन ये एक अच्छी बात ही है।

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)

Jacqueline Fernandez (Image Credit-Social Media)

श्रीलंकाई एक्ट्रेस ने अब अपनी एक्टिंग और डांस से खुद को बॉलीवुड में एक मुकाम तक पंहुचा दिया है। वह बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत नज़र आतीं हैं।

कृति सेनन (Kriti Sanon)

Kriti Sanon (Image Credit-Social Media)

बी-टाउन की न्यू गर्ल कृति सेनन बिना मेकअप के भी लाजवाब दिखतीं हैं।

बिपाशा बसु (Bipasha Basu)

Bipasha Basu (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु बिना किसी मेकअप के बेहद शानदार दिखती हैं। हालाँकि, जब वो अपने ग्लैमरस अवतार में नज़र आतीं हैं तो भी उनपर से अपनी नज़र हटाना मुश्किल है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story