×

बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेसेस, बिना मेकअप के देख हो जाएंगे हैरान

प्रीफेक्ट मेकअप, डिज़ाइनर कपड़े और ज्वैलरी से सजी बॉलीवुड एक्ट्रेस को तो आप सबने देखा है. लेकिन आज इन्ही में से कुछ एक्ट्रेस को बिना मेकअप देख आप हैरान हो जाएंगे।

Anshul Thakur
Written By Anshul Thakur
Published on: 11 Jan 2022 7:30 AM GMT
Bollywood Actresses without makeup (Photo- Google)
X

 बिना मेकअप इन एक्ट्रेस को देख आप हो जाएंगे हैरान (Photo- Google)

Bollywood Actresses without makeup: बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक ख़ूबसूरत चेहरे हैं. यहाँ कोई मिस इंडिया है, कोई मिस वर्ल्ड तो कोई मिस यूनिवर्स। प्रीफेक्ट मेकअप, डिज़ाइनर कपड़े और ज्वैलरी से सजी बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा सुन्दर और स्टाइलिश लगती है. लोगों का मानना है की इनका ये लुक इनके स्टाइलिस्ट की देन है, या बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की खूबसूरती मेकअप की वजह से होती है. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जो बिना मेकअप भी किसी हूर से काम नहीं लगती. बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो अपनी नेचुरल ब्यूटी के लिए जानी जाती है. बिना मेकअप भी इनकी सुंदरता में कोई कमी नहीं आती.

जैकलीन फर्नांडिस
Jacqueline Fernandez


बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल हैं. बॉलीवुड में आने से पहले जैकलिन को वर्ष 2006 में मिस श्रीलंका के खिताब अपने नाम किया था. जैकलिन बिना मेकअप के भी उतनी ही खूबसूरत लगती है जितनी की मूवीज में मेकअप के साथ.

कैटरीना कैफ
Katrina Kaif


बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के लुक्स और खूबसूरती के तो सभी कायल हैं. हालही में दुल्हन बनीं कैटरीना कैफ दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और उनकी खूबसूरती नेचुरल है। उन्हें किसी मेकअप करने की जरूरत ही नहीं है। कैटरीना कैफ को कई बार बिना मेकअप के देखा गया है और वह हमेशा ही एक परफेक्ट क्लिक के लिए तैयार रहती है.

कियारा आडवाणी
Kiara Advani


बॉलीवुड के जाने माने फेस और कबीर सिंह फिल्म से फेमस एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को काफी अपनी खूबसूरती के लिए काफी तारीफें मिली हैं. कियारा को बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे क्यूट एक्ट्रेस भी कहा जाता है. कियारा बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। उन्हें कई मौकों पर बिना मेकअप के देखा गया है। और वह सच में अपने क्यूट फेस के साथ बिना मेकअप भी अपना जलवा बिखेरती हैं.

सारा अली खान

Sara Ali Khan


पॉप्युलर यंग एक्ट्रेस सारा अली खान की खूबसूरती के भी चर्चे काम नहीं है. वह भी नेचुरल ब्यूटी हैं। सारा स्टार फैमिली से आती हो, लेकिन उन्हें बिलकुल सादगी से रहना पसंद है। सारा अपनी ब्यूटी के लिए लाखों रुपये खर्च करने की जगह वह ऐसे तरीकों पर भरोसा करती हैं, जिन्हें आम लड़की अपने स्किन केयर रूटीन में शामिल कर सकती है। सारा का नो मेकअप लुक उनके फैंस को बहुत पसंद है.

अनुष्का शर्मा
Anushka Sharma


बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी मशहूर है. उनकी शादी में उनका ब्राइडल लुक आज भी लड़कियों के लिए ड्रीम लुक है. अनुष्का खुद भी ये बात बखूबी जानती है की उन्हें सुन्दर लगने के लिए किसी मकूप की ज़रूरत नहीं है तभी तो अपनी शादी में भी उन्होंने नॉमकेउप लुक को अपनाया था. अनुष्का की सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियोस ऐसे हैं जिनमें वह बिना मेकअप बिलकुल फ्लॉलेस लग रहीं हैं.

यामी गौतम
Yami Gautam


बात बिना मेकअप के खूबसूरत दिखने की हो और यामी गौतम का नाम न आए तो बात कुछ अधूरी से लगती है. पहाड़ों की खूबसूरत वादियों से आने वाली यामी गौतम अपनी खूबसूरती के लिए हर किसी के दिल में बस्ती है. उनके जैसी स्किन और खूबसूरती हर लड़की का सपना है. ब्यूटी प्रोडक्ट्स के एड के लिए यामी पहली पसंद है. लेकिन असल में यामी बिना मेकअप के किसी भी अन्य एक्ट्रेस से काम नहीं लगती। यामी भी खूबसूरती ही उनकी पहली पहचान है.

Anshul Thakur

Anshul Thakur

Next Story