×

बिना मेकअप ऐसे दिखती हैं बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां, आप भी हो जाएंगे हक्के-बक्क

Bollywood Actresses Without Makeup: आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों को दिखाएंगे जो बिन मेकअप की बेहद खूबसूरत दिखती हैं।

Shweta
Written By Shweta
Published on: 30 Nov 2021 2:08 PM GMT
Katrina Kaif Alia Bhatt and Deepika Padukone
X

कैटरीना कैफी आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण (डिजाइन फोटोः सोशल मीडिया)

Bollywood Actresses Without Makeup: वैसे तो आपने बॉलीवुड के सभी अभिनेत्रियों को मेकअप के साथ देखा होगा, लेकिन जरा सोचिएं मेकअप में दिखने वाली ये सभी अभिनेत्रियां बिना मेकअप की कैसी दिखती होंगी। आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों को दिखाएंगे जो बिन मेकअप की बेहद खूबसूरत दिखती हैं।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif without makeup)


इन दिनों सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत बाला कैटरीना कैफ की खूबसूरती को क्या कहना। ये जितनी मेकअप में हसीन दिखती हैं उससे कहीं ज्यादा बिना मेकअप में की खूबसूरत नजर आती हैं। कैटरीना अक्सर बिना मेकअप (Katrina Kaif without makeup) के साथ दिखाई देती हैं। उनका ये अंदाज फैन्स के बीच काफी सुर्खियों में रहता है।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt without makeup)


बॉलीवुड की क्वीन आलिया भट्ट को आपने मेकअप में तो देखा होगा, लेकिन क्या आपने उन्हें बिना मेकअप को देखा है। आज हम आपको आलिया भट्ट की बिना मेकअप (Alia Bhatt without makeup) वाली तस्वीरें शेयर करेंगे। इन तस्वीरें में बिना मेकअप के भी आलिया बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone without makeup)


फिल्मी दुनिया के सबसे मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की खूबसूरती एक मिसाल है। दीपिका उन खूबसूरत हसीनाओं में गिनी जाती हैं जिनका कोई मिसाल नहीं है। दीपिका के चाहने वाले करोड़ों में हैं, लेकिन क्या आपने कभी भी दीपिका को बिना मेकअप (Deepika Padukone without makeup) में दिखा है। दीपिका जितनी खूबसूरत मेकअप में नजर आती है उतनी ही खूबसूरत वह बिना मेकअप के साथ नजर आती हैं। दीपिका कभी भी अपनी कमियों को छिपाती नहीं हैं। अक्सर वह बिना मेकअप को एयरपोर्ट पर स्पॉट की जाती हैं।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra without makeup)


देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों विदेश की धरती पर नाम कमा रही हैं। अपने अभिनय के दम पर प्रियंका ने न केवल देश में नाम कमाई बल्कि विदेश में भी छाई हुई हैं। प्रियंका ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं, लेकिन बहुत कम ही प्रियंका को बिना मेकअप (Priyanka Chopra without makeup) के साथ देखा गया है। प्रियंका अपनी बेदाग चहरों को अक्सर छिपाती हुई नजर आती है। लेकिन सच तो यह है कि बिना मेकअप की भी प्रियंका बेहद खूबसूरत दिखती हैं।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma without makeup)


बॉलीवुड जगत की खूबसूरत बाला अनुष्का शर्मा अक्सर अपने फैन्स के बीच बिना मेकअप (Anushka Sharma without makeup) की फोटोज शेयर करती रहती हैं। अनुष्का बिना मेकअप की और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं। वैसे तो अनुष्का मेकअप में कहर ढाती हैं लेकिन बिना मेकअप की कम नहीं दिखती।

Shweta

Shweta

Next Story