×

Bholaa Shooting Video: अजय देवगन ने भीड़ के बीच चलाई स्कूटी, वीडियो खूब हो रहा वायरल

Bholaa Shooting Video: अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे अजय फर्राटे से स्कूटी दौड़ते नज़र आ रहे हैं और लोग उनके पीछे भाग रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Dec 2022 10:45 AM GMT
Bholaa Shooting Video
X

Bholaa Shooting Video (Image Credit-Social Media)

Ajay Devgn: अजय देवगन आजकल सुर्ख़ियों में हैं उनकी लेटेस्ट फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में लोगों का मनोरंजन कर रही है वहीँ अजय अपनी डायरेक्टोरियल फिल्म भोला को लेकर भी काफी उत्साहित हैं और इसकी शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीँ इस फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो भी अजय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। जिसमे अजय फर्राटे से स्कूटी दौड़ते नज़र आ रहे हैं और लोग उनके पीछे भाग रहे हैं। आप भी देखिये अजय का ये वीडियो।

कैसी होगी अजय देवगन की फिल्म भोला

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म भोला साउथ की फिल्म का रीमेक है जिसके नाम 'कैथी' (Kaithi) था। साउथ में बनी ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी और इस फिल्म में साउथ एक्टर कार्थी (Karthi) लीड रोल में थे। फिल्म में अजय एक शिव भक्त के रूप में नज़र आने वाले हैं। वहीँ अजय ने थोड़ी देर पहले एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो बिना हेलमेट लगाए स्कूटी चला रहे हैं और भीड़ के बीचों बीच से निकल रहे हैं। वहीँ लोगों का झुंड उनके पीछे फोटो क्लिक करने के लिए भाग रहा है।

राइड करते समय हेलमेट पहनें

इस वीडियो को शेयर करते ही ये सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्कूटी चलते समय अजय हेलमेट नहीं लगाए हैं वहीँ अजय ने वीडियो को शेयर करते समय अजय ने हेलमेट लगाने के लिए सभी को कहा है। उन्होंने लिखा," ये काफी अच्छा है जब भीड़ किसी अच्छी वजह से आपका पीछा करती है। सभी के प्यार के लिए ढेर सारा शुक्रिया। प्लीज, हमेशा राइड करते समय हेलमेट पहनें। मैं वीडियो में बिना हेलमेट दिख रहा हूं क्योंकि मैं शूटिंग का हिस्सा था। वहीँ इस वीडियो में भी साफ़ तौर पर मेंशन है कि गाडी चलते समय हेलमेट का प्रयोग ज़रूर करें। '

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story