×

Akshay Kumar House: अक्षय कुमार ने करवाई अपने ग्रैड हाउस की सैर, बोले-'मैंने कभी घर पर इंटरव्यू नहीं दिया'

Akshay Kumar House :बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानि अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने फैंस को एक वीडियो के माध्यम से अपने ग्रैंड मुंबई हाउस के अंदर की झलक दिखाई।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Dec 2022 2:35 PM GMT
Akshay Kumar
X

Akshay Kumar (Image Credit-Social Media)

Akshay Kumar House Photos: बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानि अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने फैंस को एक वीडियो के माध्यम से अपने ग्रैंड मुंबई हाउस के अंदर की झलक दिखाई। उन्होंने अपने घर की सैर करवाई एक्टर ने अपने घर के गार्डन से लेकर घर में मौजूद सुन्दर आर्ट पीसेस सभी के बारे में भी बताया।

अक्षय जल्द ही एक apparel ब्रांड को लॉन्च करने वाले हैं और इसी के बारे में वो बात कर रहे हैं, अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो अपने गार्डन में घूमते हुए नज़र आ रहे हैं। उनके दरवाजे के एंट्रेंस पर भगवान गणेश की एक मूर्ति रखी हुई है। उन्होंने कहा, 'ये मेरा पहला इंटरव्यू है जो मेरे घर में हो रहा है। मैंने कभी घर पर इंटरव्यू नहीं दिया।"

जैसे ही वीडियो उनके लिविंग रूम की ओर बढ़ा, तो कई वॉल पेंटिंग और मूर्तियों को देखा जा सकता है। ड्राइंग रूम में कई हरे और सुनहरे रंग के सोफे रखे हुए थे। इसके बाद अक्षय ने अपने बेडरूम का दरवाजा खोला और अपने वॉक-इन वॉर्डरोब की झलक दिखाई।

अपने ब्रांड के पीछे के नाम के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "मेरे पिता सशस्त्र बलों में थे, इसलिए मेरे मन में उनके लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर है। 9 नंबर को मेरा जन्मदिन होता है और ये मेरा लकी नंबर भी है। नंबर नौ योद्धा को दर्शाता है और इसलिए मैंने इसे साथ में मिलाया है।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अक्षय कुमार जल्द ही महेश मांजरेकर की अपकमिंग फिल्म 'वेदत मराठे वीर दौड़े सात' में छत्रपति शिवाजी महाराज के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म जो अक्षय के मराठी डेब्यू को भी चिह्नित करेगी, वो दीवाली 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story