×

RamSetu Movie: ट्विटर पर मिला अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु को रिव्यू, लोगों ने बताया फिल्म को ब्लॉकबस्टर

Ram Setu Movie: अक्षय कुमार कि लेटेस्ट मूवी "रामसेतु" की लोगों ने बहुत तारीफ की है और इसे दिवाली की बेस्ट गिफ्ट कहते हुए लिखा की अक्षय कुमार की ये लेटेस्ट फिल्म एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है।

Anushka Rati
Published on: 25 Oct 2022 8:54 AM GMT
RamSetu Movie: ट्विटर पर मिला अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु को रिव्यू, लोगों ने बताया फिल्म को ब्लॉकबस्टर
X
Latest movie RamSetu (image: social media)

Ram Setu Movie: आपको बता दें कि अक्षय कुमार की लेटेस्ट फिल्म "रामसेतु" ने दर्शकों का ध्यान और भरपूर प्यार पाया है। इसके साथ ही अक्षय कुमार की एक्टिंग और लुक की भी फैंस तारीफें कर रहे हैं। फिल्म का VFX, स्टोरीलाइन, क्लाइमैक्स लगभग सभी चीजों ने दर्शकों को बेहद इंप्रेस किया है। बता दें कि अभिषेक शर्मा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है और दिवाली के मौके पर उन्होंने अपनी इस फिल्म को रिलीज करके डबल धमाका कर दिया है।

इसके साथ ही अक्षय कुमार ने अपने फैंस को दिवाली पर ये बड़ा तोहफा दिया है। अक्षय की मोस्ट अवेटेड फिल्म राम सेतु आज से सभी सिनेमाघरों में रिलीज करदी गई है। वहीं फिल्म देखकर लौट रहे दर्शक अक्षय कुमार की इस फिल्म "राम सेतु" की जमकर तारीफें कर रहे हैं और साथ ही इस फिल्म को अभी तक पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ ही मिला है। बता दें कि फैंस ने अक्षय कुमार की फिल्म "राम सेतु" को परफेक्ट दिवाली गिफ्ट बता दिया है। फिल्म "राम सेतु" की रिलीज ने लोगों की दिवाली में एक्स्ट्रा रोशनी और खुशियों के रंग से भर दिया हैं।


इसके साथ ही अगर हम फिल्म में अक्षय कुमार के कैरेक्टर की बात करें तो, फिल्म राम सेतु में अक्षय कुमार एक आर्कियोलॉजी साइंटिस्ट बने हुए हैं और साथ ही फिल्म को मिल रहे रिएक्शन देखकर लग रहा है कि एक्शन किंग अक्षय ने इस फिल्म से अपने सीरियस जोन में जबरदस्त वापसी की है। राम सेतु में अक्षय के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी लीड रोल में नजर आईं हैं।


वहीं ट्विटर पर इस फिल्म को देखने के बाद एक यूजर ने फिल्म को 5 में से 4 स्टार दिए हैं। साथ ही दूसरे यूजर ने फिल्म की काफी तारीफ की है और अक्षय को फुल ऑफ एनर्जी बताया है।


इसके अलावा एक और यूजर ने फिल्म राम सेतु को बेस्ट दिवाली गिफ्ट बता दिया है। यूजर ने लिखा- एक शब्द में कहें तो राम सेतु एक एडवेंचरस रिलीजस राइड है। बड़े लंबे समय बाद मूवी लवर्स को एक बेस्ट दिवाली गिफ्ट मिला है। फिल्म का वीएफएक्स शानदार हैं और डायरेक्शन माइंड ब्लोइंग है।


आपको ये भी बता दें कि राम सेतु का बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म "थैंक गॉड" से भिड़ंत होगी। बता दें कि इससे पहले भी दोनों स्टार्स की फिल्में कई बार बॉक्स ऑफिस पर टकरा चुकी हैं। अब देखते हैं कि इस बार दर्शकों को किसकी फिल्म कितनी पसंद आती है और आप कौन सी फिल्म देखने की प्लानिंग कर रहे हैं।




Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story