×

अक्षय-इमरान एकसाथ: इस फिल्म में आएंगे नजर, अलग अंदाज में किया खुलासा

अभिनेता अक्षय कुमार ने कुछ देर पहले ट्वीट कर अपने फैंस को जानकारी दी है कि वह जल्द ही इमरान हाशमी के साथ एक नई फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम 'सेल्फी' है।

Anshul Thakur
Written By Anshul Thakur
Published on: 12 Jan 2022 10:05 AM GMT
Akshay Kumar Emraan Hashmi movie Selfie (Photo- Google)
X

 पहली बार एक साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार और इमरान हाशमी, अलग अंदाज में दी जानकारी (Photo- Google)

Bollywood News: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सबसे ज्यादा बिजी एक्टर माने जाते हैं। इनके पास लगातार फिल्मों की लाइन लगी रहती है। फैंस इनकी फिल्मों को काफी पसंद करते हैं और नई-नई फिल्मों का इंतजार करते हैं। अक्षय कुमार ने कुछ ही देर पहले ट्वीट कर इस बात कि जानकारी दी है की वे जल्द ही एक्टर इमरान हाशमी के साथ एक नई फिल्म 'सेल्फी' में नजर आएंगे। इस जानकारी को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर भी यह पोस्ट शेयर की है। इस फोटो में अक्षय कुमार सेल्फी ले रहे हैं और इमरान हाशमी पोज़ दे रहे हैं। दोनों ही बाइक पर बैठे हैं और बहुत ही हैंडसम दिख रहे हैं। अक्षय कुमार ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि, 'मैंने मेरे लिए एक परफेक्ट सेल्फी पार्टनर ढूंढ लिया है। करण जौहर हमने इस सेल्फी गेम को खत्म किया या नहीं।' इस फिल्म 'सेल्फी' के प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) हैं।



वहीं इमरान हाशमी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, 'नया लुक, नई वाइब, मैं अक्षय कुमार से प्रेरित होकर सेल्फी के साथ अपने दिन की शुरुआत कर रहा हूं।'



फिल्म सेल्फी मलयालम मूवी 'ड्राइविंग लाइसेंस' (Driving Licence) की हिंदी रीमेक है। मूवी 'ड्राइविंग लाइसेंस' एक पुलिस वाले और सुपरस्टार की कहानी है। इस कहानी में पुलिस वाला एक स्टार का प्रशंसक होता है, लेकिन जब स्टार पुलिस वाले और उसके परिवार के साथ फोटो लेने से मना कर देता है, तो दोनों में तकरार आ जाती है। मूवी 'ड्राइविंग लाइसेंस' 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की जानकारी मिलने से फैंस बहुत खुश हैं। उम्मीद है की फैंस को इन दोनों की जोड़ी पसंद आएगी।

आपको बता दें कि इस समय अक्षय फिल्म राम सेतु (Ram Setu) और ओएमजी 2 (OMG 2) की शूटिंग में बिज़ी हैं।

Anshul Thakur

Anshul Thakur

Next Story